28 C
Mumbai
Thursday, October 6, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

“उमानंद जनकल्याण एवं समाज उत्थान ट्रस्ट” ने पर्यावरण के क्षेत्र में दिया विशेष योगदान

🪴 बहराइच- 9 अगस्त ~ “उमानंद जनकल्याण एवं समाज उत्थान ट्रस्ट” द्वारा ग्राम पंचायत डीहा, दुलारपुर, अमीनपुर, असौखा इत्यादि में नींबू, आँवला, बेल, करौंदा, अमरूद, सहजन इत्यादि हजारों औषौधिय एवं फलदार पौधों का वितरण एवं रोपण किया गया।


● दुलारपुर की जनता तो निः शुल्क वितरण के लिए तरस रही थी, वहाँ के जन समुदाय ने अपना मुहर्रम का जुलूस छोड़कर पहले पौधे प्राप्त करने के लिए गजब का उत्साह दिखाया।
● इस कार्यक्रम में ट्रस्ट की अध्यक्ष एवं महिला महाविद्यालय बहराइच की पूर्व प्राचार्या डाॅ मोहिनी गोयल जी ने स्वयं उपस्थित होकर आम जन सभा को संबोधित किया, उनको पौधों की रक्षा करने हेतु उत्साहित किया।
● कार्यक्रम में उनके साथ
ट्रस्ट के उपाध्यक्ष आशीष अग्रवाल, सचिव साक्षी अग्रवाल, जिला महिला संयोजिका रचना मतानहेलिया ने भी उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाया।
● कार्यक्रम की उल्लेखनीय विशेषता यह रही कि पूरा कार्यक्रम डाॅ मोहिनी गोयल की 95 वर्षीया सासू माँ की उपस्थिति और निर्देशन में यह पौधा वितरण कार्यक्रम संपन्न हुआ।
● डाॅ मोहिनी गोयल ने जिला प्रशासन और पौध उपलब्ध कराने में सहयोग करने वाली दो नर्सरी के प्रबंधकों का ह्रदय से आभार व्यक्त करते हुए आशा की है कि भविष्य में भी इस जनकल्याणकारी ट्रस्ट को सरकारी और गैर सरकारी सहयोग मिलता रहेगा।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here