31 C
Mumbai
Thursday, July 4, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

‘द्रौपदी की तरह मेरा चीरहरण हो रहा था और जनता कृष्ण बन गई…’, भाजपा सरकार पर बरसीं महुआ मोइत्रा

18वीं लोकसभा के पहले संसदीय सत्र में आज का दिन हंगामेदार रहा। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद महुआ मोइत्रा ने लोकसभा में भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा। उन्होने आरोप लगाया कि हालिया आम चुनावों के दौरा और उससे कुछ समय पहले तक सत्ता पक्ष उनका चीरहरण कर रहा था, लेकिन जनता उनके लिए कृष्ण बनकर आई।

नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के बाद अपने संबोधन के लिए खड़ी हुईं टीएमसी सांसद ने कहा, मुझे इस सदन में बोलने नहीं दिया गया, लेकिन मुझे बैठाने के चक्कर में सत्ताधारी भाजपा के 63 सांसदों को जनता ने स्थाई रूप से घर में बैठा दिया है और देश की जनता ने भाजपा को 303 से 240 सीट पर समेट दिया है। 

तृणमूल सांसद ने कहा, द्रौपदी की तरह मेरा चीरहरण हो रहा था। लेकिन जनता मेरे लिए कृष्ण बन गई। प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, आदरणीय प्रधानमंत्री सर मैं आपसे विनती करती हूं कि आप यहां एक घंटे से हैं, मेरी बात भी सुनते हुए जाइए। डरिए मत। आप मेरे क्षेत्र में दो बार आए, आज तो सुनते जाइए सर। 

पश्चिम बंगाल की कृष्णानगर सीट से सांसद मोइत्रा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, आप घुस-घुसकर मारने वाले थे। इस बार जनता ने आपको घुस-घुसकर मार दिया। 

इससे पहले राहुल गांधी ने भी अपने संबोधन में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार पर जमकर हमले किए। उन्होंने कहा, भाजपा सभी को डराती है। दलितों अल्पसंख्यकों को भी भाजपा डराती है। आप हिंसा और नफरत फैलाते हैं, लेकिन कांग्रेस आपसे नहीं डरती। आप कांग्रेस से डरते हैं। उन्होंने कहा, भाजपा के लोग खुद के हिंदू होने का दावा करते हैं, लेकिन हिंदू हिंसक नहीं होता, जबकि ये नफरत फैलाते हैं और हिंसा को बढ़ावा देते हैं। 

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here