आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अब राहुल के बाद ‘INC TV’ का हुआ ट्वीटर अकाउंट लॉक

अब राहुल के बाद, ट्विटर की कांग्रेस के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है, पहले राहुल गाँधी का ट्वीटर अकाउंट लॉक किया और अब ‘आईएनसी टीवी’ के अकाउंट को अस्थायी रूप से लॉक कर दिया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

ट्विटर ने बताया कि INC TV ने इसके नियमों का उल्लंघन किया है.

इससे पहले कांग्रेस ने दावा किया था पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है, लेकिन माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने इस दावे को खारिज करते हुए कहा कि “यह अकाउंट अभी सेवा में बना हुआ है.” इसके बाद कांग्रेस ने कहा था कि पार्टी के पूर्व अध्यक्ष का अकाउंट अस्थायी रूप से ‘लॉक’ किया गया है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने शनिवार के बाद ट्विटर पर कोई पोस्ट नहीं किया है. सोमवार को यूथ कांग्रेस (IYC) के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में ट्विटर कार्यालय के सामने राहुल गांधी के अकाउंट को दोबारा बहाल करने के लिए प्रदर्शन भी किया. यूथ कांग्रेस ने सवाल उठाया कि गलत तरीके से राहुल गांधी का टि्वटर अकाउंट किसके कहने पर लॉक किया गया?

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी के अकाउंट को लेकर जिस स्तर की कार्रवाई ट्विटर द्वारा की गई है उसके तहत वह अपना अकाउंट लॉगइन कर सकते हैं, लेकिन ट्वीट, रिट्वीट नहीं कर सकते और कोई तस्वीर या वीडियो भी साझा नहीं कर सकते.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version