27 C
Mumbai
Saturday, October 26, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

उज्जैन की व्यस्त सड़क पर महिला से बलात्कार, राहगीरों ने बनाया वीडियो, ऑनलाइन पोस्ट किया

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक महिला के साथ व्यस्त सड़क पर बलात्कार किया गया। बीच-बचाव करने के बजाय, राहगीरों ने अपने फोन से इस यौन उत्पीड़न का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जहाँ यह तेज़ी से वायरल हो गया।

यह घटना बुधवार दोपहर शहर के सबसे व्यस्त चौराहों में से एक कोयला फाटक इलाके में हुई। आरोपी की पहचान लोकेश के रूप में हुई है, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के अनुसार, कूड़ा बीनने वाली पीड़िता की मुलाकात लोकेश से हुई थी। उसने उसे शादी का झांसा दिया और अपने साथ चलने के लिए राजी कर लिया।

उसने महिला को शराब पीने के लिए बहला-फुसलाया और जब वह नशे में हो गई तो वह उसे सड़क किनारे एक आश्रय गृह में ले गया, जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने घटना का वीडियो बना लिया और उसे ऑनलाइन साझा कर दिया, जबकि आरोपी महिला को धमकी देकर घटनास्थल से भाग गया।

वायरल वीडियो की मदद से पुलिस को पीड़िता का पता लगाने में मदद मिली, जिसे थाने लाया गया, जहां उसके बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपी की पहचान करने के लिए वीडियो की जांच की, जिसके बाद लोकेश को गिरफ्तार कर लिया गया।

इस घटना से राजनीतिक तूफान खड़ा हो गया और विपक्षी कांग्रेस ने राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए सत्तारूढ़ भाजपा को जिम्मेदार ठहराया।

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने एक्स पर यौन उत्पीड़न का वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, “पवित्र नगरी उज्जैन एक बार फिर शर्मसार हुई है। सत्ता में बैठे लोगों को या तो शर्म से मर जाना चाहिए या इस्तीफ़ा दे देना चाहिए।”

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने ट्वीट किया, “एक बार फिर पवित्र नगरी उज्जैन कलंकित हुई है… अब एमपी में दिनदहाड़े बलात्कार हो रहे हैं- सरेआम सड़कों पर। यह तभी संभव है जब कानून और सरकार पूरी तरह से गायब हो जाए। अगर मुख्यमंत्री के गृहनगर में यह हाल है तो बाकी प्रदेश की स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है।”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here