33 C
Mumbai
Friday, October 18, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

केंद्र की नीतियों पर बरसे मल्लिकार्जुन खरगे, चुनाव आयोग की फटकार का सवाल सुनकर तिलमिलाए कांग्रेस प्रमुख

“पाँचवें चरण के मतदान से पहले, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने बिहार के समस्तीपुर में चुनाव प्रचार किया। उस समय, कांग्रेस नेता ने केंद्र पर गंभीर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री बने तभी तो, क्योंकि कांग्रेस ने इसकी स्वतंत्रता के लिए संघर्ष किया। उन्होंने बताया कि भारत की एकता के लिए, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी ने अपना जीवन अर्पित किया। खरगे ने पूछा कि अगर अदाणी-अंबानी ने कांग्रेस को काला धन भेजा तो, क्यों मोदी सरकार ने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की?”

“यह ध्यान देने लायक है कि चुनाव आयोग ने देशभर में जारी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को फटकार लगाई है। आयोग ने उनके लाइव चुनाव अभियानों को आक्रामक ठहाका दिया है। इस पर मीडिया ने खरगे से सवाल पूछा, तो वे तत्परता से जवाब देने में कुछ हिचकिचाएं। उन्होंने कहा, “मैं आपसे अस्वीकृति की वजह पूछने के लिए एक पत्र लिख रहा हूं, लेकिन जब तक वह चुनाव आयोग के पास नहीं पहुंचता, तब तक मैं इसे मीडिया के सामने जारी नहीं करूंगा।”

“मल्लिकार्जुन खरगे ने इंडी गठबंधन नेताओं को पत्र लिखकर चुनाव आयोग द्वारा जारी किए गए मतदान के आंकड़ों पर सवाल उठाए हैं और कथित धांधली का आरोप लगाया है। पत्र में खरगे ने विपक्षी गठबंधन के नेताओं से अपील की है कि वे ऐसी धांधलियों के खिलाफ आवाज उठाएं। हालांकि, चुनाव आयोग ने कुप्रबंधन और मतदान डेटा जारी करने में देरी के आरोपों को खारिज कर दिया है।”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here