30 C
Mumbai
Thursday, June 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF जवान ने कंगना रनौत को मारा थप्पड़

अभिनेत्री से नेता बनीं और हाल ही में मंडी से लोकसभा सांसद चुनी गईं कंगना रनौत को गुरुवार को चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर एक सीआईएसएफ कर्मी ने कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया।

समाचार एजेंसी पीटीआई ने अधिकारियों के हवाले से बताया कि कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है और उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

एएनआई ने सूत्रों का हवाला देते हुए बताया कि कांस्टेबल रैंक की सीआईएसएफ (केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल) की महिला अधिकारी ने चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर तलाशी के दौरान कथित तौर पर कंगना को थप्पड़ मार दिया।

सुरक्षा जांच के दौरान कंगना द्वारा अपना फोन ट्रे में रखने से इनकार करने पर, सुरक्षा कर्मियों को धक्का देने के कारण नवनिर्वाचित सांसद को थप्पड़ मारा गया।

कंगना रनौत दोपहर 3 बजे विस्तारा की फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हुईं।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली पहुंचने के बाद कंगना ने सीआईएसएफ महानिदेशक नीना सिंह और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की और उन्हें घटना के बारे में बताया।

आगे की जांच के लिए वरिष्ठ सीआईएसएफ अधिकारियों की एक जांच समिति गठित की गई है।

भाजपा नेता ने घटना के संबंध में बयान जारी कर कहा है कि वह ठीक हैं और घटना का घटनाक्रम विस्तार से बताते हुए कहा है कि,”मुझे मीडिया और मेरे शुभचिंतकों से बहुत सारे फोन कॉल आ रहे हैं। सबसे पहले, मैं सुरक्षित हूं, मैं बिल्कुल ठीक हूं।”

कंगना ने कहा कि यह घटना चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच के दौरान हुई थी, और दावा किया कि उन्हें थप्पड़ इसलिए मारा गया क्योंकि सीआईएसएफ कर्मियों ने “किसानों के विरोध का समर्थन किया”।

“जैसे ही मैं सुरक्षा जांच के बाद बाहर आया, दूसरे केबिन में बैठी महिला, जो CISF सुरक्षा कर्मचारी थी, बगल से आई, मेरे चेहरे पर मारा और गाली-गलौज करने लगी। जब मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उसने कहा कि वह किसानों के विरोध का समर्थन करती है,” निर्वाचित सांसद ने कहा।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here