28 C
Mumbai
Tuesday, November 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

अखिलेश ने उन्नाव में क्रान्ति रथयात्रा से फूंका चुनावी बिगुल

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्नाव में आज क्रान्ति रथयात्रा की शुरुआत कर 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया है. इस मौके पर उन्होंने दावा किया कि बीजेपी का सफाया सिर्फ समाजवादी पार्टी ही कर सकती है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अखिलेश ने बीजेपी के मंत्रिमंडल विस्तार पर कहा, चुनाव नजदीक हैं, ऐसे में अब मंत्रिमंडल में विस्तार से कोई मतलब नहीं’. जनता बीजेपी से त्रस्त है और 2022 में जनता सपा के पक्ष में वोट कर समाजवादियों की सरकार बनवाएगी। बीजेपी का सफाया सिर्फ समाजवादी पार्टी ही कर सकती है, इसके लिए समाजवादी पार्टी जनता के बीच रह कर काम करेगी।

उन्होंने कहा, आज सरकार कह रही है कि कोविड से मौतें नहीं हुई है और बीजेपी अब इसलिए आंकड़े छुपा रही है ताकि लोगो को सही आंकड़े पता न चल सके. सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा, कोरोना से हुई मौतों पर सरकार पीड़ितों को 4 लाख की मदद दे लेकिन बीजेपी आंकड़े इस लिए छुपा रही है ताकि लोगो को मदद न देनी पड़े।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कोरोना मैनेजमेंट पर यूपी की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, भाजपा की बातों पर कौन विश्वास करेगा। सभी ने देखा कि महामारी के दौरान गरीबो को इलाज की सुविधा नहीं मिली और इलाज के अभाव में लोगो की मौत हुई. इस महामारी में सपा कार्यकर्ताओं ने गरीबो को मदद की, गरीबो और बीमारों के लिए दवा और राशन आदि की व्यवस्था की। लोगों को ब्लैक में दवाएं लेनी पड़ी थी।

अखिलेश ने पंचायत चुनाव में हुई हिंसा पर भी बीजेपी को आड़े हाथो लिया। अखिलेश ने कहा, पंचायत चुनाव में BJP ने नोट का इस्तेमाल किया। बीजेपी के लोग लड़वाने का काम करते हैं। भाजपा ने सरकारी संस्थानों को बेच दिया है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अखिलेश ने महंगाई पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के शासन में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी है. किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था लेकिन किसानों आय की घट गई बढ़ी नहीं। डीजल पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे है। साढ़े 4 साल में कोई फैक्ट्री नही लगी और नवजवानों को भुखमरी के कगार पर खड़ा कर दिया है. BJP ने वादा किया था लेकिन लैपटॉप नहीं दिया। महंगाई और बेरोजगारी के लिए बीजेपी जिम्मेदार है।

कानून व्यवस्था पर अखिलेश ने कहा कि सपा सरकार ने सबसे अच्छी पुलिसिंग दी थी लेकिन बीजेपी सरकार में पुलिसिंग खराब हुई और कानून व्यवस्था ध्वस्त हुई है। चारो तरफ जंगलराज है। उन्होंने कहा अगर 2022 में सपा की सरकार बनती है तो लोहिया आवास की सुविधा, मुफ्त बिजली, किसानों और गरीबों को बिजली बढ़ा कर देंगे। सपा सरकार में कई बिजली कारखाने बन रहे थे, लेकिन बीजेपी सरकार ने उन कामों को पूरा नहीं किया।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here