31 C
Mumbai
Monday, May 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

आप मुझे जूते मारें, डंडे मारें; मंत्री मध्य प्रदेश में जनता के बीच ऐसा क्यों बोलने लगे, वीडियो हुआ वायरल

हमेशा सुर्खियों में रहने वाले ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने मकान टूटने से नाराज लोगों के बीच पहुंचकर बातचीत की और कहा कि आप चाहें तो मुझे जूते मार लें, चाहे तो मुझें डंडे मारें, पत्थर फेंके लेकिन मैं वही काम करूंगा जो आने वाली पीढ़ियों के हित में होगा। उन्होंने यह भी कहा कि यदि आप मुझे निकम्मा समझते हैं और मानते हैं कि मैं आपके किसी काम का नहीं हूं तो मैं आज ही रिजाइन कर दूंगा। प्रद्युमन सिंह तोमर को ज्योतिरादित्य सिंधिया का समर्थक माना जाता है।

बता दे ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर की विधानसभा ग्वालियर के किला गेट चौराहे से लेकर फूलबाग सेवानगर तक सड़क चौड़ीकरण का काम लटका हुआ है। इस को चौड़ा करने के लिए लगातार अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही है। इस वजह से मकान और दुकान कर रहे लोग तोड़फोड़ की कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं। रविवार को यहां जिला प्रशासन और नगर निगम के अमले ने अतिक्रमण की कार्रवाई की। इस दौरान काफी उपद्रव हुआ। नतीजतन पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी। उसके बाद यहां के स्थानीय लोगों ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

जब इस बात की जानकारी जब ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर को लगी तो वह नाराज लोगों के बीच पहुंचे। उन्होंने बीच सड़क पर खड़े होकर अपने अंदाज से बातचीत की। उन्होंने नाराज लोगों से बात करते हुए कहा कि यदि आपको लगता है कि मैं निकम्मा हूं और आपके किसी काम का नहीं हूं तो आज ही रिजाइन कर देता हूं। चाहें तो आप मुझे जूते मारो, पत्थर फेंको और लाठियों से पीटो लेकिन कह देता हूं कि मैं वहीं काम करूंगा जो आने वाली पीढ़ियों के हित में है। यह आने वाली पीढ़ियों के लिए बहुत ही जरूरी काम है। यह काम कई वर्षों से रुका पड़ा है। 

इसको लेकर प्रशासन मुझ पर कई बार आरोप लगा चुका है कि आप कार्रवाई नहीं होने दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं आपका सेवक हूं इसलिए आपके पास आया हूं। मैं चाहता हूं कि कोई बीच का रास्ता निकालिये जिससे हम सबका भला हो सके। मैं आप सभी के साथ बैठकर बात करने के लिए तैयार हूं। मैं बीच का रास्ता निकालने के लिए भी तैयार हूं। मालूम हो कि किला गेट चौराहे पर अतिक्रमण रोधी कार्रवाई के तहत कई मकानों पर बुलडोजर चलाया गया। इस दौरान लोगों ने जमकर विरोध किया। ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here