30 C
Mumbai
Sunday, April 21, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

आलिया भट्ट ने एक झलक दी कि उनकी ‘छोटी महिला’ बेटी राहा कपूर ने उनके लिए क्या बनाया है

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बताया कि उनकी बेटी राहा कपूर ने उनके लिए क्या बनाया है। शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर आलिया ने लाल दिल के आकार के कुशन की एक तस्वीर पोस्ट की।

आलिया ने दिल सामने रखा और तस्वीर क्लिक की। तस्वीर साझा करते हुए, आलिया ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मेरी छोटी महिला ने इसे मेरे लिए बनाया… और मैं इसे आप सभी के साथ साझा करती हूं.. महिला दिवस की शुभकामनाएं, देवियों। आज खुद को और बाकी दिनों के लिए हर दिन जश्न मनाने के लिए एक मिनट का समय निकालें।”

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, “इस विशेष दिन पर आपको अपना प्यार और हार्दिक सम्मान भेज रहा हूं!! आपको महिला दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।” एक टिप्पणी में लिखा था, “यह सबसे प्यारा है।” “महिला दिवस की शुभकामनाएं, आलिया..अपनी फिल्मों और सिनेमा के माध्यम से हमें हमेशा प्रेरित करने के लिए धन्यवाद, और आपने मुझ पर जो प्रभाव डाला है, उसे मैं शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता!” एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा. एक शख्स ने कहा, “सबसे प्रेरणादायक महिलाएं।”

हाल ही में, आलिया अपने पति-अभिनेता रणबीर कपूर और राहा के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल हुईं। उन्होंने इवेंट से अपनी राहा की एक मनमोहक तस्वीर साझा की थी। फोटो में आलिया बेबी राहा को गोद में लिए हुए हैं। दोनों मां-बेटी की जोड़ी को प्रिंटेड ब्राउन आउटफिट में ट्विनिंग करते देखा जा सकता है।

यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी ने कहा था कि प्रशंसक आलिया को वाईआरएफ जासूसी ब्रह्मांड फिल्म में देखेंगे , जिसकी शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी। समाचार एजेंसी पीटीआई के हवाले से, फिक्की फ्रेम्स में बोलते हुए, अक्षय ने कहा था, “मैं उद्योग में सबसे खराब रहस्य साझा करूंगा, जो कि आलिया भट्ट एक जासूसी ब्रह्मांड फिल्म का शीर्षक है और इसका शेड्यूल इस साल के अंत में शुरू होगा…वहाँ एक है जासूसी जगत में बहुत सारा सामान आने वाला है। हम इसके तहत अधिक से अधिक फिल्में बनते देखेंगे।”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here