23 C
Mumbai
Saturday, February 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

इंडिगो ने यात्रियों के 37 बैग हैदराबाद एयरपोर्ट पर छोड़े, कहा- सुरक्षित रूप से सभी तक पहुंचाए जाएंगे

इंडिगो के एक विमान से कुछ यात्रियों के बैग एयरपोर्ट पर छूट गए। मामला हैदराबाद से विशाखापत्तनम जा रही फ्लाइट का है। बताया गया कि जब विमान ने हैदराबाद से विशाखापत्तनम के लिए उड़ान भरी तो करीब 37 यात्रियों के बैग हैदराबाद एयरपोर्ट पर रह गए। कंपनी ने इसके लिए खेद जताया है और भरोसा दिलाया है कि यात्रियों के बैग उन तक पहुंचाए जाएंगे। 

क्या है मामला?
एयरलाइन ने गुरुवार को बताया कि उससे अनजाने में हैदराबाद से विशाखापत्तनम के लिए उड़ान भरने वाले यात्रियों के 37 बैग पीछे छूट गए। एक बयान में एयरलाइन ने कहा कि वह यह सुनिश्चित कर रही है कि सभी बैग विशाखापत्तनम में ग्राहकों के पते पर सुरक्षित रूप से पहुंचाए जाएं और यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद है। बयान में कहा गया कि हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि हैदराबाद से विशाखापत्तनम जाने वाली उड़ान संख्या 6ई 409 में अनजाने में 37 बैग छूट गए थे।

पहले भी हो चुकी लापरवाही की घटना
इससे पहले दिल्ली से पटना जाने वाले एक यात्री को इंडिगो एयरलाइन्स के कर्मचारियों की लापरवाही के कारण बड़ी मुसीबतों का सामना करना पड़ा था। यात्री जिनका नाम अफसर हुसैन बताया जा रहा है, उन्हें नई दिल्ली से इंडिगो की फ्लाइट से पटना जाना था, बजाय इसके उन्हें उदयपुर जाने वाली इंडिगो की दूसरी फ्लाइट में बोर्ड करा दिया गया। नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए थे। घटना 30 जनवरी की बताई जा रही थी। 

असुविधा के लिए जताया था खेद
एयरलाइन ने इस मामले में 3 फरवरी को एक बयान जारी किया था। बयान में कंपनी ने कहा था कि हम 6E319 दिल्ली-उदयपुर उड़ान में एक यात्री के साथ हुई घटना से अवगत हैं। हम इस मामले में अधिकारियों के साथ बातचीत कर रहे हैं। यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here