31 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

उत्तर प्रदेश में धारा 144 लगाने वाले और पश्चिम बंगाल में सात लाख की भीड जुटाने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कोरोना पॉजिटिव

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में धारा 144 लगाने वाले और पश्चिम बंगाल में सात लाख की भीड जुटाने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कोरोना पॉजिटिव, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। योगी ने यह जानकारी अपने ट्वीट पर साझा की है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

मुख्यमंत्री का ट्वीट
उन्होंने ट्वीट किया है कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं। उन्होंने आगे लिखा कि प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं। इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

24 घंटे में कोरोना के 18021 मामले
बता दें कि उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 18021 मामले सामने आये हैं जबकि 3474 ठीक हुये। मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों के संक्रमित होने के कारण योगी आदित्यनाथ ने खुद को ऐहतियात के तौर पर आईसोलेट कर लिया है । पचास प्रतिशत एंबुलेंस कोविड 19 के लिये आरक्षित कर दिये गये हैं ।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here