31 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

‘उपनाम’, ‘पारिवारिक वृक्ष’ के बारे में पूछे जाने पर सारा अली खान ने दी प्रतिक्रिया; ‘मेरी धार्मिक मान्यताएं, खाने की पसंद…’

सारा अली खान अपनी अगली फिल्म ऐ वतन मेरे वतन की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने एक विविध परिवार में अपनी परवरिश के बारे में खुलकर बात की और उचित के लिए खड़े होने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने बताया कि जब उनसे उनकी धार्मिक मान्यताओं के बारे में पूछा जाता है तो उन्हें परेशानी महसूस नहीं होती, क्योंकि वह खुद के प्रति सच्ची रहने में विश्वास करती हैं। सारा ने स्वीकार किया कि उन्होंने अतीत में अपने व्यक्तित्व के बारे में मजाक किया होगा लेकिन अब उन्होंने अपनी अभिव्यक्ति में वास्तविक होना चुना है।

गलाटा इंडिया के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, सारा ने कहा, “मैं एक संप्रभु, धर्मनिरपेक्ष, लोकतांत्रिक गणराज्य में एक धर्मनिरपेक्ष परिवार में पैदा हुई थी,” और उन्होंने कहा कि उन्हें कभी भी अन्याय के बारे में मुखर होने की ‘जरूरत’ महसूस नहीं हुई क्योंकि वह ऐसा नहीं करतीं। मैं अनावश्यक रूप से बोलने में विश्वास नहीं रखता। लेकिन, उन्होंने कहा, “जो गलत है उसके खिलाफ खड़े होने की भावना मेरे अंदर है। इसलिए, अगर मैं इसे सिर्फ मेरे साथ ही नहीं, बल्कि अपने आस-पास किसी के साथ भी होता हुआ देखूंगा, तो मैं खड़ा हो जाऊंगा।’

सारा ने आगे कहा कि जब दर्शकों को उनका काम पसंद नहीं आता तो उन्हें परेशानी होती है, लेकिन उनकी निजी पसंद सीमा से बाहर है। अपने ‘उपनाम’ और ‘पारिवारिक वृक्ष’ के बारे में पूछे जाने पर, सारा ने जवाब दिया, “मेरी धार्मिक मान्यताएं, मेरी भोजन पसंद, मैं हवाई अड्डे पर जाने का फैसला कैसे करती हूं, यह मेरा निर्णय है, और मैं इसके लिए कभी माफी नहीं मांगूंगी।

सारा अली खान की नवीनतम फिल्म मर्डर मुबारक अब 15 मार्च से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है। यह होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित एक रहस्य थ्रिलर है, जिसमें पंकज त्रिपाठी , विजय वर्मा, करिश्मा कपूर , संजय कपूर, डिंपल कपाड़िया और अन्य जैसे स्टार कलाकार शामिल हैं ।

उनकी आने वाली फिल्म ऐ वतन मेरे वतन स्वतंत्रता-पूर्व युग पर आधारित एक देशभक्ति की कहानी है। सारा ने एक स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता का किरदार निभाया है, जिन्होंने भारत के स्वतंत्रता संग्राम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में इमरान हाशमी, आनंद तिवारी और अन्य कलाकार भी हैं। इसकी स्ट्रीमिंग 21 मार्च से प्राइम वीडियो पर शुरू होने वाली है।

इसके बाद, सारा अनुराग बसु की बहुप्रतीक्षित नाटकीय रिलीज़ मेट्रो: इन डिनो में दिखाई देंगी। आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, अनुपम खेर, अली फज़ल, कोंकणा सेन शर्मा, फातिमा सना शेख और नीना गुप्ता जैसे सह-कलाकारों के साथ , यह फिल्म 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here