27 C
Mumbai
Thursday, June 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

एक और IPL तो बनता है, धोनी पांचवां खिताब जीतने के बाद बोले

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में सोमवार देर रात खिताबी मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। इस मैच में सीएसके ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए आखिरी गेंद पर जीत हासिल की। टीम के कप्तान एमएस धोनी की यह छठी आईपीएल ट्रॉफी थी। इसके बाद उन्होंने अपने संन्यास की अटकलों को समाप्त कर दिया और एक और साल खेलने की इच्छा जताई।

आईपीएल 2023 के शुरू होने से पहले ही कयास लगाए जाने लगे थे कि यह सीएसके के कप्तान एमएस धोनी का आखिरी सीजन हो सकता है। वह खुद भी कई बार इसका इशारा करते नजर आए थे। जैसा कि यह उनका आखिरी सीज़न था, प्रशंसकों ने बड़ी संख्या में उन्हें हर मैच में विदाई दी। हालांकि अब धोनी ने अपने फैन्स के लिए एक खुशखबरी दी है।

मैच के बाद धोनी ने कहा, ‘परिस्थितियों को देखते हुए मेरे लिए संन्यास लेने का यह सही समय है।’ मेरे लिए यह कहना बहुत आसान है कि मैं अभी जा रहा हूं, लेकिन अगले नौ महीनों तक कड़ी मेहनत करना और वापस आकर एक और सीजन खेलना मुश्किल है।

उन्होंने कहा, “शरीर को सहयोग करना होता है। जिस तरह से चेन्नई के प्रशंसकों ने मुझ पर प्यार बरसाया है, यह उन्हें मेरा तोहफा होगा कि मैं एक और सीजन खेलूं। उन्होंने जो प्यार और जज्बा दिखाया है, मुझे भी उनके लिए कुछ करना चाहिए।’ यह मेरे करियर का आखिरी दौर है, यहां से इसकी शुरुआत हुई थी और पूरा स्टेडियम मेरे नाम का जाप कर रहा था, चेन्नई में भी ऐसा हुआ था, लेकिन मैं वापसी करूंगा और जितना हो सकेगा खेलूंगा।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here