29 C
Mumbai
Friday, June 21, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कर्नाटक में तेजस्वी भाजपा की हार पर बोले, अभी तो सिर्फ शुरुआत है

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा की हार पर निशाना साधते हुए कहा कि कर्नाटक की जनता द्वारा चुनी गई सरकार देश और राज्य की स्थिति को जानकर चुनी गई थी। तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी ने चुनाव में बजरंगबली का नारा दिया था, लेकिन शायद बीजेपी को नहीं पता कि बड़जंगबली उनसे नाराज हैं. बरजंगबली की नाराजगी के चलते दक्षिण में बीजेपी खत्म हो गई है.

तेजस्वी ने कहा कि दक्षिण भारत में बीजेपी का एक ही राज्य कर्नाटक था, वह भी हाथ से निकल गया. कोई बताए कि दक्षिण में बीजेपी कहां रह गई? तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि दक्षिण उनके हाथ से निकल गया है. मध्य भारत में चोरी की सरकार चला रहे हैं। आप लोग महाराष्ट्र का हाल देखिए। वहां उनकी सरकार कैसे चल रही है। तेजस्वी यादव ने कहा कि यह तो शुरुआत है। बिहार में हमने उन्हें सबक सिखाया। तेजस्वी ने कहा कि मैं फिर कहना चाहता हूं कि बीजेपी आने वाले सभी चुनाव हारेगी. जनता सब देख रही है कि देश का क्या हाल है?

वहीं, कभी बीजेपी सांसद रहे और अब कांग्रेस के साथ चल रहे पूर्व सांसद उदित राज ने भी कर्नाटक में बीजेपी की हार पर तंज कसा. उदित राज ने कहा कि पूरे चुनाव में बीजेपी ने बजरंगबली के नाम का खूब इस्तेमाल किया, लेकिन बीजेपी शायद भूल गई कि उनके पास बजरंग दल है और हमारे पास बजरंगबली.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here