24 C
Mumbai
Saturday, January 28, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

कियारा आडवाणी, मधुबाला की बायोपिक में करना चाहती हैं लीड रोल

मधुबाला से भी आला दिखती हो

आजकल संगीत प्रेमियों की ज़ुबान पर एक ही गाना चढ़ा हुआ है – मधुबाला से भी आला दिखती हो। मधुबाला का जादू ही ऐसा था और अब उनका ये जादू, कियारा आडवाणी के भी सर चढ़कर बोल रहा है। कियारा से हाल ही में एक फैन ने पूछा कि वो कौन सी हीरोइन का किरदार परदे पर निभाना चाहेंगी।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

फैन्स का मानना है कि कियारा इस किरदार में खूब फबेंगी

बिना समय गंवाए, कियारा का जवाब था – मधुबाला। अब कियारा को ये मौका मिलता है या नहीं, ये तो मधुबाला बायोपिक की टीम ही तय करेगी लेकिन फैन्स का मानना है कि कियारा इस किरदार में खूब फबेंगी।

गौरतलब है कि बॉलीवुड में काफी समय से मधुबाला की बायोपिक की चर्चा है और एक वक्त पर माना जा रहा था कि करीना कपूर खान इस किरदार के लिए फाईनल नाम हैं।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कियारा इस वक्त केवल बड़े बैनर की फिल्मों का हिस्सा

बात करें कियारा की तो उनके डेट्स कैलेंडर फिलहाल फुल हैं क्योंकि उनकी फिल्में लाईन से रिलीज़ होने को तैयार हैं। कियारा इस वक्त केवल बड़े बैनर की फिल्मों का हिस्सा हैं जिनमें धर्मा प्रोडक्शन्स प्रमुख है। हाल ही में उन्हें रणवीर सिंह के साथ अन्नियन रीमेक के लिए अप्रोच किया गया है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

फगली नाम की एक फिल्म के साथ अपना़डेब्यू किया था

कियारा आडवाणी की शुरूआत बेहद कमज़ोर थी। उन्होंने बॉलीवुड में फगली नाम की एक फिल्म के साथ अपना़डेब्यू किया था। चूंकि ये फिल्म बेहद कमज़ोर थी इसलिए कियारा का करियर शुरू में ही डगमगा गया था।

हालांकि, फगली के साथ कियारा को सफलता भले ही ना मिली हो लेकिन फिर भी उन्हें पहचान मिल गई। इस फिल्म को प्रोड्यूस किया था अक्षय कुमार ने। इस फिल्म के दो साल बाद तक कियारा के पास कोई काम नहीं था।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here