26 C
Mumbai
Wednesday, November 30, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

कोरोना संक्रमण के मध्येनज़र केन्द्रीय इस्पात राज्यमंत्री ने लिया संकट प्रबंधन समिति की बैठक में हिस्सा

मण्डला: कोरोना संक्रमण के मध्येनज़र, केन्द्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की अध्यक्षता में सोमवार को जिला स्तरीय संकट प्रबंधन समिति की बैठक हुई। बैठक में कुलस्ते ने कहा कि कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए हम सभी को कोरोना से बचाव के तरीकों का कड़ाई से पालन करना होगा। सभी को मॉस्क का सही उपयोग एवं सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने की जिम्मेदारी निभाना होगा।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

राज्यमंत्री ने कहा कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर के मद्देनजर जिले में सभी जरूरी व्यवस्थाएं पुख्ता करें। बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर विशेष सावधानी बरतते हुए सभी जरूरी इंतजाम सुनिश्चित किए जाएं।
बैठक में राज्यसभा सांसद संपतिया उईके ने जिला प्रशासन द्वारा कोविड संक्रमण को रोकने के लिए बनाई गई रणनीति एवं परिणामों की सराहना की। उन्होंने कहा कि संक्रमण से अब भी सावधानी रखने की आवश्यकता है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बैठक में विधायक नारायण सिंह पट्टा ने खाद्यान्न वितरण में सततता रखने तथा कोविड गाईडलाईन का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराने के सुझाव दिए। जिला पंचायत उपाध्यक्ष शैलेष मिश्रा ने किल कोरोना अभियान, हाट-बाजार तथा जल जनित बीमारियों के संबंध में व्यवस्थाओं पर सुझाव दिए।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष सरस्वती मरावी, विधायक देवसिंह सैयाम, पुलिस अधीक्षक यशपाल सिंह राजपूत, सहायक कलेक्टर अग्रिम कुमार, जिला पंचायत सीईओ सुनील दुबे, नगरपालिका उपाध्यक्ष गिरीश चंदानी, भीष्म द्विवेदी, राकेश तिवारी, नगरीय एवं जनपद निकायों के प्रतिनिधि तथा संबंधित उपस्थित थे।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here