28 C
Mumbai
Sunday, July 25, 2021

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

गांववालों ने अबैध संबंध के आरोप में महिला को पीटा और काट डाले बाल

मयनागुड़ी (पश्चिम बंगाल): अलीपुरदुआर जिले के कुमारग्राम गांव की बर्बर घटना के बाद अब मयनागुड़ी में अवैध संबंध के आरोप गांववालों ने एक महिला को बुरी तरह पीटा और उसके बाल काट दिए हैं। इसके खिलाफ उसके पति ने मयनागुड़ी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना को लेकर इलाके में तनाव है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

दूसरी ओर, पश्चिम बंगाल में महिलाओं के खिलाफ घट रही घटनाओं पर राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा घटना पर चिंता जताई है। मयनागुड़ी घटना पर एनसीडबल्यू द्वारा स्वतः संज्ञान लेने की संभावना है। रेखा शर्मा ने बताया कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि हमने अब तक 47 मामलों का स्वतः संज्ञान लिया है और अन्य कार्रवाई की है। बंगाल में महिलाओं पर अत्याचार बढ़े हैं। वह उस समय हो रहा है, जबकि बंगाल में सीएम एक महिला है। यह साफ है कि पुलिस जब तक काम नहीं करेगी तो कुछ नहीं बदलेगा।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

प्राप्त सूचना के अनुसार मयनागुड़ी अमगुरी ग्राम पंचायत के चारबारी क्षेत्र का एक युवक बेटगरा क्षेत्र का रहने वाला है। उसकी पत्नी पर अवैध संबंध का गांववालों ने आरोप लगाया और जब वह महिला घर में आई तो ग्रामीणों ने गाली-गलौज करते हुए उसे पकड़ लिया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने युवक और महिला को मयनागुड़ी पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों पक्षों के परिजन युवक व महिला को घर ले गए।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

गुरुवार को गृहिणी के पति ने मयनागुड़ी थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। उसके पति का दावा है कि उसकी पत्नी को जबरन घर से निकाला गया, उसे पीटा गया और बाल काट दिए गये। जब उसने रोकने की कोशिश की, तो उसे जबरन उसे पकड़ लिया गया और मेरा मोबाइल फोन छीनने की कोशिश की गई।
दूसरी ओर, जिला पुलिस अधीक्षक देवर्षि दत्त ने कहा कि यह अप्रिय घटनाएं हुई है, प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने जांच के साथ ही दोषियों की तलाश भी शुरू कर दी है। 

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

man007-21
man007-21