30 C
Mumbai
Sunday, April 21, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

गिरफ्तार हुये पूर्व सीएम केसीआर के भतीजे कन्ना राव, जमीन हड़पने और हत्या के प्रयास मामले में कार्रवाई

तेलंगाना के पूर्व सीएम और बीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव के भतीजे कन्ना राव को एक निजी कंपनी की जमीन में कथित तौर पर अतिक्रमण करने और कुछ लोगों पर हमला करने के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मंगलवार को मामले की जानकारी दी है।

गौरतलब है कि कंपनी के एक प्रतिनिधि की शिकायत के आधार पर 3 मार्च को आदिबतला पुलिस स्टेशन में चंद्रशेखर राव के भतीजे के कन्ना राव और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था, जिन्होंने उन पर कंपनी की 10,890 वर्ग गज भूमि पर अतिक्रमण करने और देखभाल करने वालों पर हमला करने का आरोप लगाया था। कन्ना राव पर हत्या का प्रयास, दंगा, आपराधिक अतिक्रमण से जुड़ी कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।  

न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है- पुलिस अधिकारी
तेलंगाना हाईकोर्ट ने हाल ही में कन्ना राव समेत कुछ आरोपियों की याचिकाओं को खारिज कर दिया था, जिसमें मामले में उनके खिलाफ कार्यवाही को रद्द करने की मांग की गई थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कन्ना राव को मामले के सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया गया है और न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

शिकायतकर्ता ने लगाए ये गंभीर आरोप
शिकायतकर्ता ने कहा कि उनकी कंपनी ने 2020 में जमीन खरीदी थी और बाद में इस जमीन का स्वामित्व 2023 में उनकी सहयोगी इकाई को हस्तांतरित कर दिया गया था। एफआईआर के मुताबिक, 3 मार्च को आरोपी और उसके सहयोगियों ने जमीन पर आपराधिक रूप से अतिक्रमण किया, परिसर की दीवार को ध्वस्त कर दिया और वहां देखभाल करने वालों पर पत्थरों और छड़ों से हमला किया। बाद में उन्होंने एक झोपड़ी और कंटेनर में आग लगा दी, जहां देखभाल करने वाले रहते थे। बता दें बीआरएस प्रमुख की बेटी के. कविता को हाल ही में दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार किया था।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here