26 C
Mumbai
Thursday, June 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

चोरी हुआ मिराज लड़ाकू विमान का टायर मिल गया

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 27 नवंबर को एक चलते ट्रक से भारतीय वायु सेना के मिराज लड़ाकू विमान का चोरी हुआ टायर मिल गया है. टायर को लखनऊ के बख्शी का तालाब एयरफोर्स स्टेशन से राजस्थान के जोधपुर एयरबेस ले जाया जा रहा था. वायु सेना स्टेशन ने पुष्टि की है कि टायर उनके सप्लाई डिपो से था और एक मिराज जेट का था.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

उत्तर प्रदेश पुलिस ने यह जानकारी दी है. लखनऊ पुलिस ने एक बयान में कहा कि दो लोग 4 दिसंबर को बख्शी का तालाब वायु सेना स्टेशन पर टायर के साथ पहुंचे और उन्होंने दावा किया कि यह उन्हें सड़क पर मिला है . साथ ही उन्होंने कहा कि वे इसे ट्रक का टायर समझकर घर ले गए थे.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

टायर की चोरी लखनऊ के शहीद पथ इलाके में उस वक्त हुई जब मिराज-2000 लड़ाकू जेट के नए टायरों और वायु सेना के अन्य उपकरणों की एक खेप बख्शी का तालाब वायु सेना स्टेशन से जोधपुर एयरबेस तक ले जाया जा रहा था.

चोरी के बाद ट्रक के ड्राइवर ने लखनऊ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई थी. उसने कहा था कि जब वह शहर से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा था, थोड़ी देर के लिए रुका था. तभी ये चोरी हुई.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

चोरी की इस घटना से हर कोई हैरान था. सबके दिमाग़ में एक ही सवाल था कि चोर इस टायर का करेंगे क्या? इसे कहीं बेचा नहीं जा सकता, किसी भी गाड़ी में इस्तेमाल नहीं हो सकता, सभी का यही मानना था कि कोरोना ने एक ग़लत चोरी की और जल्द ही यह चोरी किया पहिया कहीं से बरामद हो जाएगा और वैसा ही कुछ हुआ.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here