32 C
Mumbai
Sunday, June 16, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

‘जवान’ पर राजनीति, कांग्रेस पर भाजपा ने साधा निशाना, धन्यवाद कहा शाहरुख खान को, जानिए मामला

भाजपा ने बुधवार को शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर विपक्षी कांग्रेस पर निशाना साधा। भाजपा ने दावा किया कि जवान फिल्म में कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार के 10 साल के भ्रष्टाचार को दिखाया गया है। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में जवान फिल्म का पोस्टर साझा किया और साथ ही मौजूदा भाजपा सरकार की बीते नौ साल की उपलब्धियां भी गिनाईं। गौरव भाटिया ने लिखा कि ‘हमें शाहरुख खान का धन्यवाद करना चाहिए कि उन्होंने जवान फिल्म के जरिए 2004 से लेकर 2014 तक के कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार और उनकी खराब नीतियों का खुलासा किया।’

गौरव भाटिया ने कहा कि फिल्म दुखद राजनीतिक अतीत की याद दिलाती है। भाटिया ने कॉमनवेल्थ घोटाले, टूजी घोटाले और कोयला घाटोले को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार का रिकॉर्ड साफ है और बीते नौ सालों में कोई घोटाला नहीं हुआ है। मोदी सरकार ने पूरी पारदर्शिता से काम किया है। इस दौरान सुरक्षाबलों को 2.3 लाख बुलेटप्रूफ जैकेट्स मुहैया कराई गई हैं और वन रैंक वन पेंशन के तहत सैनिकों को 1.2 लाख करोड़ रुपये वितरित किए गए हैं। साथ ही सेनाओं को राफेल, अपाचे और चिनूक जैसे अत्याधुनिक विमानों से लैस किया है। 

भाजपा ने शाहरुख को बोला धन्यवाद
गौरव भाटिया ने कहा कि सरकार ने पुलवामा हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया और बालाकोट एयर स्ट्राइक की। वहीं यूपीए सरकार में मुंबई हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक की पूर्व वायुसेना चीफ की अपील को ठुकरा दिया गया था। भाटिया ने दावा किया कि कांग्रेस के शासनकाल में देश में 1.6 लाख किसानों ने आत्महत्या की। वहीं एनडीए के शासनकाल में किसानों को एमएसपी दी गई और उनके बैंक खातों में किसान सम्मान निधि के तहत सीधे 2.55 लाख करोड़ रुपये ट्रांसफर किए गए। कांग्रेस के शासन में दिवालिया दोस्तों को कर्ज दिए गए। भगोड़े विजय माल्या ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को बैंक से लोन मिलने के लिए धन्यवाद भी कहा था। वहीं एनडीए सरकार में साढ़े छह लाख करोड़ रुपये दिवालिया कंपनियों से रिकवर किए गए हैं। गौरव भाटिया ने लिखा कि थैंक्यू शाहरुख खान, पीएम मोदी के नेतृत्व में ये मुद्दे अब अतीत की बात हो गए हैं। 

बता दें कि शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म जवान में पिता-पुत्र की कहानी दिखाई गई है। जिसमें वह राजनेताओं और उद्योगपतियों के नापाक गठजोड़ के खिलाफ लड़ाई लड़ते हैं। फिल्म में भ्रष्टाचार, किसानों की आत्महत्या, अस्पतालों में बच्चों की मौत जैसे संवेदनशील मुद्दों पर बात की गई है। फिल्म में शाहरुख खान का चरित्र लोगों से समझदारी से वोट देने की अपील भी करता है। 

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here