23 C
Mumbai
Saturday, February 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

टीमों को एशिया कप में मिलेंगे चार्टर्ड विमान

एशिया कप टूर्नामेंट 30 अगस्त से शुरू होकर 17 सितंबर तक चलेगा। पाकिस्तान में सुपर 4 समेत चार मैच खेले जाएंगे जबकि बाकी 9 मुकाबले हाइब्रिड मॉडल के तहत श्रीलंका में होंगे। इस बीच बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी ने खुलासा किया कि यात्रा को आरामदायक बनाने के लिए एशिया कप अधिकारियों ने टीमों को चार्टर्ड उड़ानों में यात्रा कराने का फैसला किया है।

बीसीबी क्रिकेट ऑपरेशन के अध्यक्ष जलाल यूनुस ने बुधवार को शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में संवाददाताओं से कहा- हम चार्टर्ड विमान से यात्रा करेंगे। यह एशियन क्रिकेट काउंसिल की जिम्मेदारी है। बेशक, हम क्वालिटी एयरलाइन से यात्रा करना चाहेंगे, अगर वह नेशनल एयरलाइन या चार्टर्ड विमान है तो निश्चित रूप से यह सभी के लिए अच्छा होगा।

उन्होंने आगे कहा- यदि आप लगातार यात्रा करते हैं तो निश्चित रूप से प्रभाव पड़ेगा। आपको दो घंटे पहले जाना होगा। इन सभी चीजों की तैयारी करना मानसिक रूप से तनावपूर्ण है। पाकिस्तान श्रीलंका से बहुत दूर है। इसलिए करने के लिए कुछ नहीं है, क्योंकि यह एसीसी का निर्णय है। हर कोई इसी तरह खेल रहा है। हमें भी इसे स्वीकार करना होगा।

यूनुस ने कहा कि वे तमीम इकबाल की उपलब्धता पर उनके ब्रेक के बाद वापसी पर निर्णय लेंगे। तमीम ने बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के अनुरोध पर अपना संन्यास का निर्णय बदल दिया था। वह डेढ़ महीने के ब्रेक पर हैं। तमीम पीठ की समस्याओं से जूझ रहे हैं। जलाल ने कहा, “तमीम 26 तारीख को लंदन जाएंगे। वहां इलाज के बाद उनकी स्थिति के आधार पर फैसला लिया जाएगा। उनकी योजना 31 तारीख तक देश लौटने की है। आगे का फैसला उनकी शारीरिक स्थिति पर निर्भर करेगा।” बीसीबी आगामी एशिया कप के लिए 31 जुलाई से अपना तैयारी शिविर शुरू करने वाली है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here