31 C
Mumbai
Wednesday, April 17, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

डकैती का खुलासा हुआ कारोबारी के घर में, साजिश काम करने वाले पूर्व नौकर ने रची

जोधपुर। शहर के पॉश इलाके शास्त्रीनगर में ए सेक्टर में 11 नंबवर की रात को वेयर हाऊस कारोबारी के मकान में चार लोगों ने डकैती को अंजाम दिया था। व्यवसायी की अनुपस्थिति में घर से दो लाख रुपये, सोने की अंगुठियां और मोबाइल लूट कर ले गए। पुलिस ने इस घटना का रविवार को खुलासा करते हुए कारोबारी के कार्यालय में काम करने वाले पूर्व नौकर सहित तीन अन्य बदमाशों को गिरफ्तार किया है। नौकर ही इस पूरी डकैती का साजिशकर्ता निकला। सभी को बापर्दा रखा गया है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पुलिस उपायुक्त पश्चिम दिगंत आनंद ने बताया कि 11 नवंबर की रात को ए सेक्टर शास्त्रीनगर में रहने वाले महावीर कोठारी के मकान में चार पांच लोगों ने घुसकर डकैती को अंजाम दिया। बदमाश स्वीगी फूड डिलीवर बॉय बनकर घुसे और फिर घटनाक्रम को अंजाम दिया गया। पुलिस के लिए चुनौती बनी इस डकैती के लिए शहर भर में दो सौ ज्यादा सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। तब पुलिस ने पाया कि इसमें किसी जानकार का हाथ हो सकता है। तब पुलिस ने कई संदिग्धों को पकड़ा। आखिरकार बदमाश जिस कार से भागे उसके बारे में पूरी पतारसी के साथ कैमरों से संदिग्धों का हुलियों का स्कैच बनाए गए।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

डीसीपी दिगंत आनंद ने बताया कि इस प्रकरण में रविवार को झालामंड के बापू नगर निवासी इस्माइल उर्फ पठान, चकाणियों की ढाणी झालामंड निवासी अनिल उर्फ भायला, बापू नगर झालामंड निवासी सुनील सिंह एवं इसाइयों का कब्रिस्तान निवासी जसवंत सिंह गहलोत को पकड़ा गया। सभी को बापर्दा रखा गया है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

डीसीपी दिगंत आनंद ने बताया कि इसाइयों का कब्रिस्तान निवासी जसवंत सिंह गहलोत मुख्य सूत्रधार है। वह पीडि़त महावीर कोठारी के कार्यालय पर लॉक डाउन से पहले कार्य करता था। बाद में नौकरी छोड़ दी और स्वीगी में फूड डिलीवरी बॉय बनकर लगा था। उसका कोठारी के घर में आना जाना था और रुपये आदि के बारे में जानकारी थी। तब उसने डकैती की योजना बनाई और अन्य लोगों को साथ लिया।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here