31 C
Mumbai
Wednesday, April 17, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

पहलवानों का धरना बृजभूषण शरण सिंह के जेल जाने तक जारी रहेगा

राजधानी के जंतर-मंतर पर भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के प्रमुख व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ न्याय की मांग को लेकर पहलवानों का प्रदर्शन शुक्रवार को भी जारी रहा। बृजभुनाश शरण सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की पहलवानों की मांग को सरकार ने मान लिया है। इस बीच पहलवानों ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से WFI प्रमुख बृजभूषण सिंह को सभी पदों से हटाकर जेल भेजने की अपील की है. जंतर-मंतर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पहलवानों ने साफ कर दिया है कि उनका धरना अभी खत्म नहीं होगा. अभी तक माना जा रहा था कि बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पहलवान अपनी हड़ताल समाप्त कर देंगे. उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया है.

विनेश फोगाट ने कहा कि बृजभूषण शरण सिंह को सभी पदों से हटा देना चाहिए. उन्होंने कहा कि अब वह सबूत कोर्ट को देंगे न कि किसी कमेटी को. उधर, बजरंग पुनिया ने कहा कि बृजभूषण शरण सिंह पद का गलत इस्तेमाल कर सकते हैं, उन्हें जेल भेजा जाना चाहिए। हमें किसी समिति या समिति के सदस्य पर भरोसा नहीं है।

बजरंग पुनिया, विनेश फोगट, साक्षी मलिक रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एकत्र हुए हैं, जिन पर उन्होंने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here