29 C
Mumbai
Thursday, October 6, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

मुख्तार अंसारी की रोपड़ जेल से घर वापसी का सफर जारी

नई दिल्ली: यूपी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (mukhtar ansari) की घर वापसी का सफर शुरू हो चूका है. अंसारी पंजाब की रोपड़ जेल से यूपी की बांदा जेल (banda jail) शिफ्ट किया जा रहा है। मंगलवार को कागज़ी कार्रवाई के बाद बाहुबली विधायक को यूपी पुलिस के हवाले कर दिया गया। बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस मुख्तार अंसारी (mukhtar ansari) को लेकर बुधवार सुबह 4 बजे बांदा जेल पहुंचेगी, इसके लिए सारी रात नॉन स्टाप सफर जारी रहेगा।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

दोपहर दो बजे यूपी के लिए रवाना हुई टीम
दोपहर करीब दो बजे मुख्तार अंसारी (mukhtar ansari) को लेकर यूपी पुलिस की टीम रोपड़ जेल के दूसरे गेट से निकली। अंसारी की एंबुलेंस के साथ यूपी पुलिस की 10 गाड़ियों का काफिला है। अंसारी की सेहत ठीक नहीं होने के कारण यूपी पुलिस के साथ 4 डॉक्टरों की एक टीम भी है। अंसारी को ले जाने के लिए यूपी पुलिस की एक पार्टी रविवार देर रात ही रोपड़ पहुंच चुकी थी।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

रास्ते के हर ज़िले की पुलिस करेगी एस्कॉर्ट
बताया जा रहा है कि अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी (avneesh avasthi) और डीजीपी हितेश अवस्थी ने आदेश दिया है कि मुख्तार को लेकर आ रहा यूपी पुलिस का काफिला जिस-जिस जिले से गुजरेगा, उस-उस जिले की पुलिस काफिले को एस्कॉर्ट करेगी।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

भाई अफजाल अंसारी ने जताई चिंता
मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी (afzal ansari) ने कहा है कि मुख्तार अंसारी बीमार है। हमें चिंता है क्योंकि बांदा जेल में पहले भी एक बार उसे चाय में जहर दे दिया गया था। जहां तक न्यायिक प्रक्रिया की बात है, अंसारी के खिलाफ 40-50 मामले होने की फर्जी बातें की जा रही हैं। छोटी-बड़ी धाराओं के 13 मुकदमें एमपी एमएलए कोर्ट इलाहाबाद में विचाराधीन हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here