32 C
Mumbai
Sunday, June 16, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

मुज़फ्फरनगर: एम्बुलेंस को कैंटर ने सामने से ठोका, तीन की हई मौत

मुजफ्फरनगर में सड़क हादसा शनिवार की रात हुआ। कलरौली थाना क्षेत्र के जॉली बेहड़ा सादात मार्ग पर तिस्सा गांव के पास देर रात एक एंबुलेंस और कैंटर आपस में टकरा गए. इस एंबुलेंस में बिजनौर के रहने वाले तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार बिजनौर के मोहनपुर निवासी ऋषिपाल अपने भाई मामराज, पत्नी बेबी, परमजीत व एंबुलेंस चालक पोंटा गामड़ी निवासी सुभाष नगर के साथ रीढ़ की हड्डी में दर्द होने के कारण मुजफ्फरनगर के लिए निकले थे. एंबुलेंस जब भोपा थाना क्षेत्र के जौली मार्ग स्थित तिस्सा गांव के पास पहुंची तो विपरीत दिशा से आ रहे एक कैंटर ने टक्कर मार दी. एंबुलेंस और कैंटर के बीच आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने मुजफ्फरनगर में हुए सड़क हादसे की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद ग्रामीणों ने एंबुलेंस में फंसे लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। इस हादसे में ऋषि पाल, उनकी पत्नी बेबी और एंबुलेंस चालक की मौत हो गई। जबकि परमजीत गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं शाहपुर थाने के सांझक निवासी कल्लू और कैंटर में सवार मंदोरा शेरकोट निवासी महेंद्र घायल हो गए. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। इस कैंटर में प्लास्टिक के पाइप लदे हुए थे

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here