31 C
Mumbai
Wednesday, May 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

राजस्थान को 86 रन से हराकर KKR की प्ले ऑफ़ में अनौपचारिक इंट्री

कोलकाता नाईट राइडर्स ने अपने आखरी लीग मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 86 रनों की जीत हासिल कर आईपीएल के प्ले ऑफ में अनौपचारिक रूप से जगह बना ली है. हालाँकि अभी इसका आधिकारिक फैसला कल मुंबई और SRH के मैच के बाद ही होगा। मुंबई को प्ले ऑफ में पहुँचने के लिए कोई असंभव तरह की जीत हासिल करना होगी जो शायद संभव नहीं होगी। कोलकाता के चार विकेट पर 171 रनों के जवाब में राजस्थान की टीम 16.1 ओवर में 85 रनों पर ढेर हो गयी.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

कोलकाता की टीम के दिए 172 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम की शुरुआत तबाही के साथ हुई. उसके 6 विकेट सिर्फ 35 रनों पर गिर चुके थे, यह तो तेवतिया की 44 रनों की पारी थी जिसने मैच को 17वे ओवर तक पहुंचा दिया। तिवतिया के अलावा सिर्फ शिवम् दूबे (18) ही दहाई के आंकड़े तक पहुँच सके. केकेआर के लिए शिवम् मावी ने तबाहकुन गेंदबाज़ी की और 21 रन देकर चार विकेट आउट किये, लोकी फर्गुसन ने भी 18 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इससे पहले स्लो और असमतल उछाल वाली शारजाह की पिच पर कोलकाता की टीम ने शानदार बल्लेबाज़ी का प्रदर्शन करते हुए 171 रनों का एक बड़ा स्कोर खड़ा किया। इस स्कोर को खड़ा करने में शुभमन गिल ने मुख्या भूमिका निभाई जिन्होंने 56 रनों की शानदार पारी खेली। वेंकटेश अय्यर ने एकबार फिर कोलकाता टीम के लिए कारामद साबित हुए और 38 रनों की एक उपयोगी पारी खेली, साथ ही शुभमन के साथ आगे आने वाले खिलाडियों के लिए एक अच्छा प्लेटफॉर्म खड़ा किया। राहुल त्रिपाठी ने भी 21 रनों की एक तेज़ पारी खेली हालाँकि कप्तान मॉर्गन का खराब फॉर्म जारी रहा, भले उन्होंने 11 गेंदों नाबाद 13 रन बनाये, इसमें एक छक्का भी शामिल है. राजस्थान के लिए कोई भी गेंदबाज़ कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर सका

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here