29 C
Mumbai
Friday, March 1, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

लखनऊ बारिश से हुआ बेहाल, DM बोले – घर से बाहर न निकलें

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कल रात से हो रही मूसलाधार बारिश ने आम ज़िन्दगी को जहा ठप्प कर दिया वहीँ कई जगह सड़कें धंसने, पेड़ टूटने और बुरी तरह जल भराव से कई हादसे हुए हैं हालाँकि अभी तक किसी जनहानि की खबर नहीं है. इस बीच डीएम ने लोगों से अपील की है कि बहुत जरूरत पड़ने पर ही अपने घर से बाहर निकलें.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पुराने लखनऊ समेत कई इलाकों में जलभराव की स्थिति से लोगों को काफी परेशान का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन कालोनियों में पानी भरने और यातायात प्रभावित होने से आम जनजीवन पर बड़ा असर पड़ा है। रसूखदार लोगों के घरों से पानी निकालने के लिए नगर निगम की टीम ने पंपिंग सेट लगा दिया है लेकिन मलिन बस्तियों और गरीब बस्तियों में कोई सुनने वाला नहीं है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

लखनऊ में बीएसपी सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के घर के बाहर पानी भरा तो वहीं विधानसभा के बाहर भी बुरा हाल है. निराला नगर में तो एक विशाल वृक्ष जमींदोज हो गया जो एक कार पर जा गिरा. यूपी प्रेस क्लब के पास धसी हुई सड़क में एक कार जा गिरी। गनीमत यह रही कि कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बारिश और जलजमाव के चलते राजभवन के आगे चौराहे पर बड़ा हादसा हुआ है। जलभराव के चलते कार डिवाइडर पर चढ़ गई। सपा कार्यालय के सामने भी एक पोल गिरा है। चारबाग अंडरपास में भी भीषण जलभराव देखा जा रहा है। विधानसभा के अंदर 2-2 फीट तक पानी भरा है। विधानसभा गेट नंबर 7 और 8 के पास पानी ही पानी दिखाई दे रहा है। होटल क्लार्क अवध के सामने भीषण जलभराव है। माल एवेन्यू शिवपुरम के कई घरों में पानी ही पानी दिखाई दे रहा है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here