29 C
Mumbai
Friday, March 1, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

साइकिल यात्रा निकाल 400 सीटें जीतने का अखिलेश ने किया दावा

साइकिल यात्रा निकाल, लखनऊ में साइकिल यात्रा से पहले समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर करारा हमला बोलते हुए उसे हर क्षेत्र में नाकाम बताया. साथ ही यह भी कहा कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो प्रदेश की जनता समाजवादी पार्टी को 400 सीटों पर भी जीत दिला सकती है.

उन्होंने छोटे लोहिया जनेश्वर मिश्र को याद करते हुए कहा कि आज हम उनके बताये हुए रास्ते पर चलकर उत्तर प्रदेश को एक नई दिशा, नई उम्मीद देकर और प्रदेश को खुशहाल बनाकर जनता को राहत देना चाहते हैं

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

उन्होंने कहा कि कोरोना का कुप्रबंधन सरकार की नाकामी को दिखाता है, यह जनता के साथ बड़ा धोखा है. अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना महामारी ने बहुत से लोगों को छीन लिया. जरूरत पड़ने पर सरकार ने उनकी कोई मदद नहीं की. जीवन रक्षक ऑक्सीजन तक उपलब्ध नहीं थी. पूर्व सीएम ने कहा कि मौजूदा सरकार हर मुद्दे पर फेल रही है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि पार्टी के पास उम्मीदवारों की कमी है. इसीलिए चुनाव के लिए गुंडों को लाया जा रहा है. यह पार्टी अपराधियों का स्वागत कर रही है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी मेनिफेस्टो नहीं मनीफेस्टो बनाती है.

बीजेपी पर दलितों के साथ अत्याचार का आरोप लगाते हुए अखिलेश यादव बोले कि बीजेपी राज में साढ़े चार साल में दलितों पर बहुत अत्याचार किए गए. अब बीजेपी इन्हें अपने पास लाने का ढोंग कर रही है. सपा अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी सपा के कामों का उद्घाटन करके बाहवाही लूट रही है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बीजेपी के विज्ञापन पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सिर्फ कुपोषण, गंगा में लाशों के मामले, कोरोना कुप्रबंधन, कोरोना काल में अध्यापकों की बलि देने, बेरोज़गारों में लाठियां बरसाने, कस्टोडियल डेथ और लाशों से कफ़न उतारने में नंबर एक पर है.

पत्रकार वार्ता के बाद अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादियों ने लखनऊ में साइकिल यात्रा निकाली। पार्टी कार्यालय से शुरू हुई साइकिल यात्रा मुख्यमंत्री चौराहा, 1090 चौराहा, अम्बेडकर पार्क चौराहा, लोहिया चौराहा, CMS गोमती नगर चौराहा होते हुए जनेश्वर मिश्र पार्क पर पहुंची जहाँ अखिलेश यादव ने जनेश्वर मिश्र को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की .

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here