32 C
Mumbai
Sunday, June 16, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सुवेंदु अधिकारी ने फिर साधा निशाना मुलाकात के अगले ही दिन, बोले- बंगाल की पूर्व CM जल्द ही ममता होंगी

राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। लेकिन, मुलाकात के बाद उन्होंने एक बार फिर टीएमसी प्रमुख पर निशाना साधा। भाजपा नेता ने चुनौती देते हुए कहा कि जैसे उन्होंने ममता को नंदीग्राम में हराया था, वैसे ही आगे भी हराएंगे। 

अधिकारी ने उत्तर 24 परगना जिले के ठाकुर नगर में मतुआ समुदाय को लेकर भाजपा की ओर से आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया। उसके बाद उन्होंने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी का समय खत्म हो गया है। वह जल्द ही पश्चिम बंगाल की पूर्व मुख्यमंत्री होंगी। 

भाजपा नेता ने कहा, एक दिन पहले इनडोर स्टेडियम में ममता बनर्जी ने एक बैठक में कहा था कि वह मेरा नाम भी नहीं लेना चाहती हैं और मैंने पश्चिम बंगाल के लिए फंड रोकने के लिए केंद्र को पत्र लिखा है। अब वह कहती हैं कि मैं एक स्नेही भाई की तरह था। 

अधिकारी ने ममता बनर्जी के साथ मुलाकात को शिष्टाचार भेंट करार दिया। उन्होंने यह भी कहा कि जब भी सार्वजनिक रूप से अभिषेक बनर्जी कांथी में आते हैं, वे चाय पीने के लिए अपने आवास पर आमंत्रित करते हैं। सुवेंदु के साथ उनके विधायक अग्निमित्रा पॉल, अशोक लाहिड़ी और मनोज तिग्गा भी गए थे। दोनों नेताओं की मुलाकात सियासी गलियारे में चर्चा शुरू हो गई थी कि सुवेंदु टीएमसी में आ सकते हैं। 

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here