28 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

केंद्रीय मंत्री के बेटे का 500 करोड़ रुपये के लेनदेन का एक और वीडियो वायरल, कांग्रेस हमलवार हुई

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही हैं। सोमवार को फिर उनके बड़े बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर का पैसे के लेन-देन को लेकर एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें 500 करोड रुपये के लेनदेन की बातचीत की जा रही है। इस वीडियो में व्हाट्सएप पर वीडियो कॉलिंग के जरिये पैसे के लेनदेन की बातचीत सामने आई है। इससे पहले भी केंद्रीय मंत्री तोमर के बेटे का पहला वीडियो वायरल हो चुका है, जिसमें 100 करोड़ रुपये के लेनदेन की बात की जा रही थी। इसे लेकर उन्होंने मुरैना के सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराया था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन वीडियो की अमर उजाला कोई पुष्टि नहीं करता है।

दूसरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कांग्रेस एक बार फिर हमलावर हो गई है। पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक ने कहा है कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री चुप क्यों हैं? जांच एजेंसियां कार्रवाई क्यों नहीं कर रही हैं। इस वीडियो की सत्यता की जांच होनी चाहिए। चुनाव आयोग को इस पर संज्ञान लेना चाहिए। आयकर, ईडी, सीबीआई जैसी जांच एजेंसियां कार्रवाई क्यों नहीं कर रही हैं, यह खुद में एक सवाल है।

इधर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के इस वीडियो को फेक बताया है। उन्होंने कहा, कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है, इसलिए फेक वीडियो जारी किया जा रहा है। चुनाव आते ही ऐसे फेक वीडियो जारी किए जा रहे हैं। इसकी शिकायत की गई है। वीडियो की जांच की जा रही है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, इन हथकंडों से चुनाव नहीं जीता जा सकता। कांग्रेस खुद ही भ्रष्टाचार में डूबी है। कांग्रेस की 15 महीने की सरकार में 281 करोड़ रुपये ऑन रिकॉर्ड पकड़े गए। वल्लभ भवन को दलाली का अड्डा बना दिया था। कांग्रेस पहले इसका जवाब दे।

करोड़ों रुपये के लेनदेन की बात

तोमर के बेटे के पहले वीडियो का मामला शांत भी नहीं हुआ है कि अब दूसरा वीडियो सामने आ गया है। इसमें फरवरी माह की रिकॉर्डिंग तारीख दिखाई दे रही है, लेकिन यह किस साल की है, इसकी जानकारी नहीं मिली है। इस वायरल वीडियो में तोमर के बेटे एक दलाल से 500 करोड रुपये की लेनदेन की बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो में हर महीने के लेनदेन की बातचीत की जा रही है। मंत्री तोमर का बड़ा बेटा बोल रहा है कि ”पहले मंथ कितना देंगे”, तो वहीं व्हाट्सएप पर बात कर रहा दलाल बोल रहा है कि ”पहले मंथ 25 करोड़ देने के लिए बोला है”, उसके बाद तोमर के बेटे ने कहा कि ”आप अपने अकाउंट में मंगा लो, उसके बाद मुझे भेज देना।” इस पूरे वीडियो में करोडों रुपये के लेनदेन की बातचीत की जा रही है।

पहले भी आ चुका है एक वीडियो

केंद्रीय मंत्री और दिमनी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर इस समय मुसीबतों में घिरे हुए हैं। कुछ दिन पहले उनके बड़े बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें 100 करोड़ रुपये लेनदेन की बातचीत की जा रही थी। वीडियो वायरल होने के बाद खुद देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर ने मुरैना की सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराया और उन्होंने कहा था, ”कूटरचित वीडियो वायरल करके उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here