30 C
Mumbai
Friday, May 10, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

डिप्टी सीएम केशव बोले- अब्बास अंसारी NDA का हिस्सा नहीं, कहीं से नीतीश चुनाव लड़ें, नहीं जीतेंगे

बलिया के एक दिवसीय दौरे पर आए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने विपक्ष के गठबंधन इंडिया और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला। नीतीश कुमार को लेकर चर्चा चल रही है कि वे यूपी के फूलपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। इस पर केशव प्रसाद मौर्य ने प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार चाहे फूलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ें या बिहार से, वो कहीं से भी नहीं जीतेंगे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने ये भी कहा कि अब्बास अंसारी एनडीए का हिस्सा नहीं है। सुभासपा सहित अन्य दलों के आने से एनडीए मजबूत हुआ है।

सपा का खाता नहीं खुलेगा

डिप्टी सीएम ने कहा कि यूपी में इस समय हमारे 66 सांसद हैं। इन सीटों पर 2024 में भारी मतों से विजयी होंगे। अन्य सीटों पर भी हमारी ही जीत होगी। सपा का खाता नहीं खुलेगा। कांग्रेस नेतृत्व विहीन है। वह सिर्फ प्रधानमंत्री के विरोध तक सीमित है। विश्वस्तर के नेता नरेंद्र मोदी पर देश आज गर्व कर रहा है। 

ज्ञानवापी मामले में शिवभक्तों की मनोकामना पूरी होगी

बलिया कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के बाद प्रेसवार्ता में उन्होंने ज्ञानवापी पर हाईकोर्ट के फैसले का स्वागत किया। कहा कि यह सत्य की जीत है। शिवभक्तों की मनोकामना पूरी होगी। ज्ञानवापी के एएसआई सर्वे से पूरी सच्चाई सामने आ जाएगी। पूरी उम्मीद है कि राम मंदिर की तरह इस विवाद का भी निर्णय हो जाएगा। इस दौरान परिवहन राज्यमंत्री दयाशंकर सिंह, राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी मौजूद रहे। 

जो पूर्वांचल में जीत गया उसकी पूरे प्रदेश में जीत सुनिश्चित

इससे पहले उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पार्टी कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं संग बैठक की। कहा की हमारी सरकार राष्ट्रहित, महिला सशक्तिकरण और गरीब-मजदूर के हित में कार्य कर रही है। 2024 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूरे 80 सीटों पर जीत हासिल करेगी। बलिया सहित 25 जिलों की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री ने मुझे सौंपी है। यह पूर्वाचल का जिला है। इतना ही नहीं जो पूर्वांचल में जीत गया उसकी पूरे प्रदेश में जीत सुनिश्चित है। अगर आपकी कोई समस्या है तो आप उससे संबंधित जानकारी मुझे मुहैया कराए जो संभव होगा, सरकार इस मामले में उचित करवाई करेगी। 

राजनीति का सबसे बड़ा गढ़ है बलिया

एक लाख से अधिक आवास सिर्फ बलिया जिले के लिए प्रधानमंत्री योजना के अंतर्गत बने हुए हैं। हिंदुस्तान में राजनीति का कोई सबसे बड़ा गढ़ है तो वह बलिया है। उन्होंने आगामी चुनाव को देखते हुए कार्यकर्ताओं से फिडबैक भी लिया। प्रदेश सरकार के मंत्री दयाशंकर सिंह ने मौर्य को चांदी का मुकुट पहना कर स्वागत किया।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here