36 C
Mumbai
Friday, April 26, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

दामाद शाहीन को ससुर शाहिद आफरीदी ने लगाई जमकर फटकार, किया हसन का बचाव

टी 20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पाकिस्तान की हार का ज़िम्मेदार लोग हसन अली द्वारा महत्वपूर्ण मौके पर वेड का कैच टपकाना मान रहे हैं, वेड ने इसके बाद शाहीन आफरीदी की लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्के मार कर मैच को ख़त्म कर दिया। इस पूरे मामले में पाकिस्तान पूर्व आलराउंडर बूम बूम आफरीदी ने अपने दामाद शाहीन शाह आफरीदी को ज़बरदस्त फटकार लगाईं है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

ऑस्ट्रेलिया के लिय मैच 19वें ओवर में बदला जब शाहीन अफरीदी की गेंद पर पहले हसन अली से कैच छूटा तो वहीं पर अगली 3 गेंदों पर वेड ने लगातार 3 छक्के लगाकर टीम को जीत दिला दी। हसन अली के कैच ड्रॉप को लेकर सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है तो वहीं पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने शाहीन अफरीदी को जमकर लताड़ा है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

शाहिद अफरीदी का मानना है कि भले ही हसन अली के हाथों से वो कैच छूट गया हो लेकिन शाहीन अफरीदी को लगातार 3 छक्के खाने वाली गेंदबाजी नहीं करनी चाहिये थी। अफरीदी का मानना है कि बायें हाथ के इस तेज गेंदबाज को रनों की गति पर लगाम लगाने के लिये वाइड यॉर्कर का इस्तेमाल करना चाहिये था।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

शाहिद अफरीदी ने कहा,’मैं शाहीन के प्रदर्शन से खुश नहीं हूं क्योंकि अगर हसन से कैच छूट भी गया था तो आप बैटर के आर्क में गेंदबाजी करने के बजाय वाइड यॉर्कर के लिये जा सकते थे। एक ड्रॉप कैच का मतलब यह नहीं है कि आप अगली 3 गेंदों में लगातार 3 छक्के खा लेंगे। शाहीन के पास देने के लिये काफी कुछ है और मुझे लगता है कि वो बेहतर वापसी कर सकते थे। वह उन गेंदबाजों में से नहीं है जिसे आसानी से छक्के के लिये भेज दिया जाये।’

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here