29 C
Mumbai
Monday, May 6, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

फायरिंग हुई जयपुर मुंबई एक्सप्रेस ट्रेन में, चार लोगों की हुई मौत

जयपुर मुंबई एक्सप्रेस ट्रेन में हुई फायरिंग में चार लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में एक आरपीएफ एएसआई समेत 4 यात्री हैं. फायरिंग की इस घटना में कुछ यात्री घायल भी बताए जा रहे हैं. इस घटना के बाद यात्री काफी डरे हुए हैं और दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि ये ट्रेन गुजरात से मुंबई आ रही थी. गोलीबारी की घटना वापी से बोरिवलीमिरा रोड स्टेशन के बीच हुई.

यह गोलीबारी की घटना कैसे और क्यों हुई? इसकी जांच शुरू हो गई है. जानकारी के मुताबिक, यह फायरिंग सुबह करीब 5 बजे हुई. डीआरएम नीरज वर्मा ने बताया कि मृतक के परिजनों से संपर्क किया गया है. पीड़ितों को अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है. इस घटना का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. इसकी जांच की जा रही है।

गोलीबारी की घटना वापी से बोरिवलीमिरा रोड स्टेशन के बीच हुई. यह ट्रेन गुजरात से मुंबई आ रही थी. मरने वालों में एक आरपीएफ एएसआई टीकाराम मीना समेत 4 यात्री शामिल हैं. इस घटना में चेतन कुमार नामक पुलिसकर्मी को भी हिरासत में लिया गया है. हिरासत में लिया गया पुलिसकर्मी सहायक पुलिस निरीक्षक के पद पर तैनात है. चेतन एस्कॉर्ट ड्यूटी पर तैनात था. उसने फायरिंग की और ट्रेन से कूदकर भाग गया. हालांकि उन्हें मीरा रोड बोरीवली के बीच हिरासत में ले लिया गया. फायरिंग की यह घटना जयपुर एक्सप्रेस (ट्रेन नंबर 12956) के कोच नंबर बी5 में हुई. बताया जा रहा है कि यह घटना सोमवार सुबह 5.23 बजे हुई. आरपीएफ जवान और एएसआई दोनों ट्रेन में सफर कर रहे थे. सिपाही चेतन ने अचानक एएसआई पर गोली चला दी। अचानक हुई फायरिंग से यात्रियों में भगदड़ मच गई। अब जीआरपी इस मामले की जांच में जुट गई है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here