31 C
Mumbai
Thursday, October 17, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

मंत्री सुरेखा को KTR का नोटिस, समांथा का फोन टैप करने का आरोप; अभिनेत्री की अपील- राजनीति में न घसीटें

तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने तेलुगु अभिनेता नागा चैतन्य और अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु के तलाक को भारत राष्ट्र समिति के प्रमुख केटी रामा राव से जोड़कर बड़ा विवाद खड़ा कर दिया। वहीं उनके इस बयान पर बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव ने मंत्री के. सुरेखा को कानूनी नोटिस भेजा है।

कोंडा सुरेखा ने केटीआर पर लगाए ये आरोप
तेलंगाना की मंत्री और कांग्रेस नेता कोंडा सुरेखा ने केटीआर को सामंथा और नागा चैतन्य के टूटे हुए रिश्ते से जोड़ते हुए आरोप लगाया कि केटीआर अभिनेत्रियों के फोन टैप करते थे और उन्हें ब्लैकमेल करते थे। के. सुरेखा ने कहा, केटी रामा राव की वजह से सामंथा का तलाक हुआ, वह उस समय मंत्री थे और अभिनेत्रियों के फोन टैप करते थे और फिर उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए उनकी कमजोरियां ढूंढते थे। मंत्री ने आगे आरोप लगाया कि केटीआर अभिनेत्रियों को ड्रग एडिक्ट बनाते थे और फिर ऐसा करते थे। इस मामले को सभी जानते हैं, सामंथा, नागा चैतन्य, उनका परिवार, हर कोई जानता है कि ऐसा कुछ हुआ था।

मेरा नाम राजनीतिक लड़ाई से दूर रखें- सामंथा
वहीं अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु ने तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी है। समांथा ने कहा कि उनका तलाक एक व्यक्तिगत मामला था। बता दें कि सामंथा ने बुधवार शाम को सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी में स्पष्ट किया कि उनका तलाक आपसी सहमति और सौहार्दपूर्ण था और इसमें कोई राजनीतिक साजिश शामिल नहीं थी। सामंथा ने लोगों से उनके तलाक के बारे में अटकलें लगाना बंद करने का भी अनुरोध किया।

मेरा तलाक आपसी सहमति और सौहार्दपूर्ण था- समांथा
समांथा ने अपने पोस्ट में लिखा- एक महिला होना, बाहर आकर काम करना, एक ग्लैमरस इंडस्ट्री में जीवित रहना, जहां महिलाओं को अक्सर सहारा माना जाता है, प्यार में पड़ना और प्यार से बाहर निकलना, फिर भी खड़े होकर लड़ना, इसके लिए बहुत साहस और ताकत की जरूरत होती है। मेरा तलाक एक निजी मामला है, और मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप इसके बारे में अटकलें लगाने से बचें। चीजों को निजी रखने का हमारा फैसला गलत बयानी को बढ़ावा नहीं देता। स्पष्ट करने के लिए: मेरा तलाक आपसी सहमति और सौहार्दपूर्ण था, जिसमें कोई राजनीतिक साजिश शामिल नहीं थी। समांथा ने आखिरी में कहा- क्या आप कृपया मेरा नाम राजनीतिक लड़ाई से दूर रख सकती हैं? मैं हमेशा गैर-राजनीतिक रही हूं और ऐसा ही करना चाहती हूं।

समांथा के पूर्व ससुर ने भी मंत्री सुरेखा पर साधा निशाना
मंत्री कोंडा सुरेखा की टिप्पणी ने राज्य में बड़े पैमाने पर विवाद को जन्म दिया, जिसमें कई बीआरएस नेताओं के साथ-साथ तेलुगु फिल्मों के अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी ने भी इसकी निंदा की। अभिनेता नागार्जुन ने कहा कि सुरेखा को अपने विरोधियों की आलोचना करने के लिए फिल्मी सितारों के जीवन का उपयोग नहीं करना चाहिए, और उनसे दूसरों की निजता का सम्मान करने का आग्रह किया। नागार्जुन ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, मैं मंत्री कोंडा सुरेखा की टिप्पणियों की कड़ी निंदा करता हूं। अपने विरोधियों की आलोचना करने के लिए राजनीति से दूर रहने वाले फिल्मी सितारों के जीवन का उपयोग न करें। कृपया अन्य लोगों की निजता का सम्मान करें। एक जिम्मेदार पद पर बैठी महिला के रूप में, हमारे परिवार के खिलाफ आपकी टिप्पणियां और आरोप पूरी तरह से अप्रासंगिक और झूठे हैं। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप अपनी टिप्पणियां तुरंत वापस लें।

बता दें कि अभिनेता नागार्जुन के बेटे और अभिनेता नागा चैतन्य की पहली शादी अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु से हुई थी। इस दंपति ने अक्टूबर 2021 में एक संयुक्त बयान के जरिए सोशल मीडिया पर अपने अलग होने की घोषणा की थी।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here