27 C
Mumbai
Thursday, May 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

श्वेता तिवारी के खिलाफ इनरवियर वाले बयान पर दर्ज हुई FIR

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इनरवियर वाले बयान पर भोपाल के श्यामला हिल्स पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 295(ए) के तहत केस दर्ज किया गया है। श्वेता ने प्रेस कांफ्रेंस में चल रही एक चर्चा के बीच किसी बात पर कहा था कि ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’ उनके इस बयान को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

भोपाल में अपनी आने वाली वेब सीरीज के लॉन्च इवेंट में स्टारकास्ट के साथ पहुंचीं श्वेता तिवारी ने मजाक में विवादित बयान दे दिया था। उन्होंने इस दौरान हंसते हुए कहा था- ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’। तब से यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और हर कोई उनकी आलोचना कर रहा है। यहां तक कि मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने भी जांच के आदेश दिए हैं।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

हालाँकि लॉन्चिंग प्रोग्राम के होस्ट सलिल आचार्य ने एक्ट्रेस के बयान का सच बताया। उन्होंने एक वीडियो जारी कर स्पष्ट किया कि श्वेता ने ये बात किस मकसद से कही थी। सलिल आचार्य ने कहा, ‘जब यह हुआ तब मैं श्वेता के साथ स्टेज पर था। उसमें थोड़ा मिसकन्यूनिकेशन हुआ है। मैंने ही ये सवाल किया था। मेरे सामने सौरभ राज जैन बैठे थे। मैंने उनसे सवाल किया कि भगवान से लेकर सीधे ब्रा फिटर का रोल, उसके बाद श्वेता तिवारी ने इसका जवाब दिया। जी हां, यही भगवान से हम फिटिंग करवा रहे हैं। ये कॉन्टैक्सट के रेफरेंस में था। श्वेता के बयान के पूरे संदर्भ को समझा जाए।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here