23 C
Mumbai
Saturday, February 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

CM ममता बनर्जी पर सुवेंदु अधिकारी ने की विवादित टिप्पणी, कहा- ‘चोरों की रानी’

पश्चिम बंगाल विधानसभा से निलंबित होने के एक दिन बाद नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आग बबूला हो गए। ममता बनर्जी पर विवादित बयान देते हुए उन्होंने चोरों की रानी करार दिया। बुधवार को सुवेंदु अधिकारी द्वारा राज्य विधानसभा के परिसर में टीएमसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया गया। वहीं दूसरी तरफ टीएमसी द्वारा मनरेगा और पीएम आवास योजना के लिए केंद्रीय निधि के कथित गैर भुगतान के खिलाफ प्रदर्शन किया गया ।

कार्यवाही के दौरान विधानसभा के भीतर तोड़फोड़ की गई। सत्ता पक्ष और विपक्ष के सदस्यों ने एक-दूसरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, भाजपा की रैली में लोगों की भीड़ ये दर्शाती है कि लोग बदलाव चाहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा, कार्यक्रम में उमड़ी भीड़ से अहसास हो गया कि अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चनाव के लिए लोगों में जोश है। 

साथ ही उन्होंने कहा, रैली में गला खराब होने के कारण मैं ज्यादा भाषण में बोल नहीं सकता। लोगों की भीड़ ने इस रैली को ऐतिहासिक बना दिया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को सुनने के लिए लोगों में खासा उत्साह था। साथ ही टीएमसी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा, जो लोग बाबा साहेब अम्बेडकर की प्रतिमा के नीचे विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, वे सभी चोर हैं। हमने आवाजा उठाकर सरकार को आईना दिखाया है। साथ उन्होंने कहा, जो मंत्री जेल में बंद हैं, वे अभी भी पद पर बने हुए है। 

कोलकाता में शक्ति प्रदर्शन के दौरान उन्होंने कहा, अभिषेक बनर्जी और ममता बनर्जी चोर है। बात दें सुवेंदु अधिकारी को बुधवार को स्पीकर बिमान बनर्जी के खिलाफ कथित तौप पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर निलंबित कर दिया गया था। 

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here