29 C
Mumbai
Friday, March 1, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

Oyo के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता का निधन, मौत 20वें माले से गिरकर हुई

देश के चर्चित ओयो रूम्स चैन के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल की शुक्रवार को मौत हो गई है। सूत्रों के मुताबिक गुरुग्राम स्थित एक बिल्डिंग के 20वें माले से गिरकर उनकी मौत हुई है। दोपहर करीब एक बजे डीएलएफ सुरक्षा टीम से पुलिस को हादसे की सूचना मिली कि गुरुग्राम के सेक्टर 54 स्थित डीएलएफ की द क्रेस्ट सोसायटी की 20वीं मंजिल से एक व्यक्ति गिर गया है। व्यक्ति को पारस अस्पताल ले जाया गया। बाद में पुष्टि हुई कि व्यक्ति ओयो रूम्स के संस्थापक के पिता हैं। 

सेक्टर-53 के एसएचओ के साथ एक टीम ने घटना स्थल का दौरा किया। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले में मृतक पुत्र आशीष अग्रवाल के बयान के बाद धारा 174 सीआरपीसी के तहत जांच रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। 

बता दें कि रितेश की शादी इसी हफ्ते हुई थी। सात मार्च को दिल्ली के पांच सितारा ताज पैलेस होटल में एक हाई-प्रोफाइल शादी का रिसेप्शन हुआ था।

उद्यमी रितेश अग्रवाल देश के सबसे कम उम्र के अरबपतियों में से एक हैं। उन्होंने ओयो की स्थापना तब की थी जब वह सिर्फ 19 साल के थे। नो-फ्रिल्स आवास में विशेषज्ञता रखने वाले ओयो रूम्स का गठन 2013 में किया गया था।

ओयो बजट होटलों के मालिकों के साथ मिलकर उन्हें उन पर्यटकों से जोड़ने में मदद करता है जो सस्ते लेकिन स्वच्छता मानकों को पूरा करते हैं। ओयो अब 80 देशों में 800 से अधिक शहरों में काम करता है और इसे दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती होटल श्रृंखलाओं में से एक माना जाता है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here