31 C
Mumbai
Thursday, May 19, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

अखिलेश ने योगी पर बोला जबर्दस्त हमला – यूपी में ‘अंधेर नगरी चौपट राजा, वहीं दिनदहाड़े रेप और चलता है रात भर गांजा’

नई दिल्ली: अखिलेश यादव (समाजवादी पार्टी अध्‍यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री) ने योगी आदित्यनाथ को नाम बदलने वाला मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि पुरानी कहावत है-‘अंधेर नगरी चौपट राजा’, हमारे उत्तर प्रदेश में भी कुछ ऐसा ही हाल है- ‘अंधेर नगरी चौपट राजा, दिनदहाड़े रेप और रात भर गांजा.’

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

MSP के लिए कौन सा नंबर घुमाएं
अखिलेश किसान आंदोलन का मुद्दा उठाते हुए शु्क्रवार को मीडिया ब्रीफिंग में कहा, ‘सरकार ने वैश्विक महामारी में किसी से बिना बात किए ये तीनों काले कानून पास करा दिए. जब राज्यसभा में प्रधानमंत्री ने कहा कि MSP थी और रहेगी तो वो झूठ बोलते हैं.बीजेपी वाले हमें वो नंबर बताएं जिस पर कॉल करके MSP मिल जाए.

देश के किसान ने हमें बचाया
अखिलेश ने कहा, ‘जब से किसान आंदोलन शुरू हुई है सबने एक ही नारा किया जय जवान जय किसान. आज 100 दिन पूरे हो गए हैं. ये किसान और जवान तब तक संघर्ष करते रहेंगे जब तक तीनों कानून रद्द नहीं होते. हम किसानों से कहना चाहते हैं कि ये लड़ाई आपकी ज़रूर है लेकिन हम ईमानदारी के साथ आपके साथ हैं क्योंकि आपके साथ भविष्य जुड़ा है. खेती नहीं होगी तो जीवन कैसे चलेगा. हमने तो वैश्विक महामारी देखी है. हम और कितना झेल रहे हैं. हम घरों में बंद रहे, हमारा कारोबार ठप हो गया. जो खेत में निकला, वो किसान था. आज उसकी वजह से हमारी अर्थव्यवस्था बच गई. देश के किसान ने हमें बचाया.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करे

बीजेपी ने मास्क से नाक और मुंह के साथ आँखे और कान भी बंद कर लिए
उन्‍होंने कहा कि बीजेपी ने मॉस्क से सिर्फ़ मुंह और नाक ही नहीं, आंख और कान भी बंद कर लिए हैं. बीजेपी को ये किसान नहीं देख रहे. दो सौ से ज़्यादा किसान शहीद हो गए. देश की सीमा में जो होता है वही किसान के साथ बीजेपी ने किया. 200 से अधिक किसान शहीद हो गए, इन्होंने नहीं सुनी. न जाने क्या अहंकार है. हमारे किसानों और जवानों पर झूठे मुक़दमे लगाए गए. हम सब किसान हैं. हम भले ही समाजवादी हैं पर किसान तो हैं. नेता जी मुलायम सिंह को लोग ‘धरती पुत्र’ कहते हैं तो हम भी धरती पुत्र हैं.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

लाल टोपी में सुंदर लगेंगे योगी आदित्यनाथ
समाजवादी पार्टी नेता ने कहा कि हमारे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को कुछ समझ नहीं आता. समाजवादी पार्टी ने लापटॉप बांटे, हमारे मुख्यमंत्री ने लैपटॉप नहीं बांटे क्योंकि वो लैपटॉप चलाना नहीं जानते. मुख्यमंत्री जी को लाल टोपी नहीं पसंद. हमारे मुख्यमंत्रीजी एक बार लाल टोपी पहन लें, बहुत सुंदर लगेंगे. लाल रंग क्रांति का रंग है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here