27 C
Mumbai
Saturday, February 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अब भाजपा विधायक ने पैगम्बर मोहम्मद पर दिया विवादित बयान

मुसलमानों के खिलाफ अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर तेलंगाना के हैदाराबाद शहर के गोशामहल के विधायक राजा सिंह ने पैगम्बर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान देते हुए अपना नया वीडियो जारी किया है. बीजेपी विधायक राजा सिंह अपने कामों के लिए नहीं बल्कि विवादों के लिए मशहूर हैं. इससे पहले भाजपा के नवीन जिंदल और नूपुर शर्मा पैगम्बर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणियां कर चुके है.

राजा सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उनके खिलाफ धारा 295 (ए), 153 (ए) और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. हैदराबाद के डीसीपी दक्षिण क्षेत्र पी साई चैतन्य ने ये जानकारी दी है. दूसरी ओर, राजा सिंह के बयान के खिलाफ मुस्लिम संगठनों की ओर से प्रदर्शन किया जा रहा है. पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में भी ले लिया है.

राजा सिंह ने स्टैंडअप कॉमेडियन मुन्नवर फारुखी के हैदराबाद में शो को रोकने की भरपूर कोशिश की थी, मगर तेलंगाना पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच शो सफल होने के बाद से राजा सिंह ज्यादा भड़के हुए दिख रहे हैं. मुन्नवर फारुखी के साथ-साथ पूरे मुस्लिम समुदाय के खिलाफ विवादिद वीडियो जारी किया है, जिसमें गंदी गंदी गालियां भी दी हैं. उनके विवादित वीडियो वायरल होने के बाद से पूरे हैदराबाद शहर में हंगामा शुरू हो गया है.

मुस्लिम समुदाय के लोग सड़क पर उतरकर राजा सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. कई पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है. राजा सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. लोग शहर के पुलिस कमिश्नर के दफ्तर के बाहर धरने पर बैठे हुए हैं.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here