27 C
Mumbai
Saturday, October 16, 2021

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

आस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने क्रिकेटरों के चोटिल होने का जिम्मेदार आईपीएल को ठहराया

आस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने आईपीएल की टाइमिंग पर उठाये सवाल 

ब्रिसबेन: आस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर को इंडियन प्रीमियर लीग पसंद है लेकिन उन्होंने पिछले सत्र की टाइमिंग पर सवाल उठाते हुए कहा कि मौजूदा श्रृंखला में भारत और आस्ट्रेलिया के इतने क्रिकेटरों के चोटिल होने में इस लीग का भी योगदान है ।

कोरोना महामारी के कारण आईपीएल सितंबर से नवंबर के बीच यूएई में खेला गया।आम तौर पर यह अप्रैल मई में भारत में होता है । आईपीएल के बाद से भारत के कई खिलाड़ी चोटिल हैं और आस्ट्रेलिया टीम भी फिटनेस समस्याओं से जूझ रही है ।

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.
Download now

आस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने एक वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘‘ इस सत्र में चोटों की सूची लंबी है । मुझे लगता है कि आईपीएल 2020 की टाइमिंग सही नहीं थी ।

खास तौर पर इतनी बड़ी श्रृंखला से पहले तो कतई नहीं ।” भारत के प्रमुख खिलाड़ी मोहम्मद शमी, के एल राहुल और उमेश यादव तो चोटों के कारण श्रृंखला से बाहर हुए ही और अब ताजा नाम रविंद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह का भी जुड़ गया है । आस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर पहले दो टेस्ट नहीं खेल सके ।

रोचक खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें 

आस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने हालांकि आईपीएल की तारीफ करते हुए कहा ,‘‘ मुझे आईपीएल पसंद है । यह उसी तरह है जैसे मेरे युवा दिनों में काउंटी क्रिकेट था। काउंटी खेलकर क्रिकेट कौशल का विकास होता था और अब आईपीएल से सीमित ओवरों के खेल में निखार आ रहा है।”

how to apply government jobs in maharashtra for 12th pass

उन्होंने कहा ,‘‘ लेकिन इस बार टाइमिंग सही नहीं थी । दोनों टीमों में कितने खिलाड़ी चोटिल हैं जो लीग का असर भी हो सकता है । मुझे यकीन है कि इसकी समीक्षा की जायेगी ।”

अधिक चुनिन्दा खबर पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here