29 C
Mumbai
Thursday, October 6, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

इमरान हाश्मी पर कश्मीर में हुई पत्थरबाज़ी, बाल बाल बचे

जम्मू कश्मीर में अपनी फिल्म ग्राउंड जीरो की शूटिंग कर रहे अभिनेता इमरान हाश्मी पर नाराज़ फैंस ने पत्थरबाज़ी की। सुरक्षाकर्मियों द्वारा तुरंत इमरान को वहां से ले जाया गया। पहलगाम पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 148 , 370 ,336 ,323 के तहत केस दर्ज किया गया।

इमरान हाश्मी BSF जावन की कहानी पर आधारित फिल्म ग्राउंड ज़ीरो की शूटिंग कर रहे थे, अभिनेता जब 14 दिन का शूट ख़त्म कर पहलगाम के बाज़ार में घूमने निकले तो वहां के स्थानीय लोगो ने उन पर पत्थरबाज़ी शुरू कर दी। भीड़ का कहना है की इमरान के इंतज़ार में खड़े उनके फैंस को लगा की इमरान उन्हें नज़रअंदाज़ कर उनके साथ बदसलूखी कर रहे हैं। उनके इस व्यवहार ने गु भीड़ ने अभिनेता पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। घटना को संज्ञान में लेते ही पहलगाम पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उन पर केस दर्ज किया। फिल्म ग्राउंड ज़ीरो में इमरान हाशमी BSF जवान के रोल में नज़र आएंगे।

ग्राउंड जीरो के अलावा इमरान फिल्म सेल्फ़ी और टाइगर 3 में नज़र आएंगे। करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बन रही फिल्म सेल्फी में इमरान के अलावा अभिनेता अक्षय कुमार भी नज़र आएंगे। टाइगर फ़्रेंचाइज़ की तीसरी फिल्म टाइगर 3 में इमरान सलमान खान और कटरीना कैफ़ के साथ नज़र आएंगे। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म टाइगर 3 में इमरान का किरदार नेगेटिव होने वाला है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here