29 C
Mumbai
Monday, June 27, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

ओवैसी ने किया सवाल, कितने घरों पर अब चलेंगे बुलडोज़र?

बात बात पर बुलडोज़र चलाने की बात कहने वालों पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कटाक्ष करते हुए सवाल किया है कि अब कितने प्रदर्शनकरियों के घरों पर बुलडोज़र चलेंगे और कब चलेंगे? ओवैसी ने कहा कि सरकार की ग़लत अग्निपथ योजना के खिलाफ जो युवा प्रर्दशनकारी सड़कों पर उतरे हुए हैं , ट्रेने फूंक रहे हैं, थाने फूंक रहे हैं बसों को आग रहे है इनमें से कीटों के घर गिराए जायेंगे.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

ओवैसी ने साथ में यह भी कहा कि वो नहीं चाहते की किसी का भी घर गिराया जाय, ओवैसी ने सरकार से सवाल किया कि घर क्या सिर्फ मुसलमानों के गिराए जायेंगे, क्या मुसलमाओं के बच्चे इस देश के बच्चे नहीं हैं. दरअसल ओवैसी विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रयागराज में हुई हिंसा के मुख्य आरोपी जावेद मोहम्मद के घर को तोड़े जाने का जिक्र कर रहे थे. उन्होंने कहा कि जावेद मोहम्मद जेएनयू छात्रा नेता आफरीन फातिमा के पिता हैं. आफरीन फातिमा का घर गिरा दिया गया. क्यों? क्योंकि उनके पिता ने एक प्रदर्शन में भाग लिया था. अदालत उसे दंडित कर सकती है, उसकी पत्नी और बेटी को नहीं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का केस दर्ज हुआ है. ओवैसी ने कहा कि मुझे पता है कि आने वाले छह-सात महीनों में नुपुर शर्मा को बड़ा नेता बना दिया जाएगा, शायद दिल्ली का सीएम उम्मीदवार भी बना दिया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि भाजपा नुपुर शर्मा को बचा रही है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here