28 C
Mumbai
Monday, July 15, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कानपुर में अजब-गजब घटना, व्यस्त नर्स ने कोरोना वैक्सीन लगवाने पहुँची महिला के साथ क्या किया जाने…

कानपुर: कानपुर में अजब-गजब घटना, कोरोना वैक्सीनेशन की तीसरा चरण जोरों पर है। इस चरण में 45 साल से अधिक उम्र के लोगों का टीकाकरण किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर टीकाकरण के दौरान स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की लापरवाही सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से सामने आया है, जहां एक महिला को दो बार कोरोना का वैक्सीन लगा दिया गया। इसके बाद महिला के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया और प्रभारी चिकित्सा अधिकारी से शिकायत भी की।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

कानपुर में अजब-गजब घटना

मिली जानकारी के अनुसार मामला अकबरपुर ब्लॉक के मड़ौली पीएचसी का है, जहां 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है। इस दौरान मड़ौली गांव निवासी एक महिला टीका लगावाने पीएचसी पहुंची थी, लेकिन इस दौरान वहां मौजूद एएनएम अपने मोबाइल पर बिजी थी।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मोबाइल पर बात करते-करते ही एएनएम महिला को वैक्सीन लगाने लगी। इस दौरान उसने एक बार वैक्सीन लगाया और कागजी कार्रवाई पूरी की, जिसके बाद भी महिला बैठी रही तो उसने फिर से उसे वैक्सीन लगा दिया।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वहीं, जब दोबारा वैक्सीन लगाने पर महिला ने टोका तो पहले एएनएम ने कहा कि गलती हो गई, लेकिन जब हंगामा होने लगा तो वह भी अभद्रता पर उतर आई। शोर सुनकर अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डा. राकेश कुमार मौके पर पहुंचे और सभी को शांत कराया। इसके बाद महिला के परिजनों ने लिखित में शिकायत की।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here