27 C
Mumbai
Monday, July 15, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

केंद्रीय मंत्री वी सोमन्ना के बेटे पर एफआईआर दर्ज, इवेंट कंपनी में कार्यरत दंपती को धमकाने का आरोप

कर्नाटक के बंगलूरू में केंद्रीय मंत्री वी सोमन्ना के बेटे अरुण बीएस समेत तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। सभी पर आरोप है कि उन्होंने एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में धोखाधड़ी की। इसके अलावा कंपनी में काम करने वाले एक दंपती को जान से मारने की भी धमकी दी। पुलिस ने बताया कि मामला 12 जून को दर्ज किया गया है। अभी अरुण या उनके परिवार की ओर से तत्काल कोई टिप्पणी नहीं आई है।

एफआईआर के अनुसार तृप्ति नाम की महिला ने आरोप लगाया है कि वह और उनके पति माधवराज पिछले 23 वर्षों से एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चला रहे थे। 2013 में एक सरकारी कार्यक्रम आयोजित करते समय उनकी मुलाकात केंद्रीय जल शक्ति और रेलवे राज्य मंत्री के बेटे अरुण से हुई। 2017 में उनकी कंपनी ने अरुण की बेटी के लिए बर्थडे पार्टी भी आयोजित की थी। इसके बाद अरुण ने अपने दोस्तों और परिवार के अन्य सदस्यों के लिए कार्यक्रमों की योजना बनाने का काम शिकायतकर्ता की कंपनी को सौंप दिया। 2019 में अरुण और माधवराज ने एक समझौते के तहत एक साथ एक कंपनी शुरू की।

जब व्यवसाय में घाटा हुआ तो अरुण ने माधवराज को सूचित नहीं किया। जब माधवराज ने इस बारे में पूछताछ की, तो उन्हें कंपनी से इस्तीफा देने के लिए मजबूर किया गया। बाद में अरुण ने कंपनी में नए पार्टनर भी शामिल किए। तृप्ति ने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें और उनके पति को जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं। कंपनी में माधवराज का लाभांश भी 30 प्रतिशत से घटाकर 10 प्रतिशत कर दिया गया। एफआईआर में कहा गया है कि फर्जी दस्तावेजों का उपयोग करके कंपनी के कार्यालय स्थान और पंजीकरण से संबंधित कई अनियमितताएं की गईं। शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि उसके परिवार पर गुंडों ने हमला किया और उसके पति को एक अंधेरे कमरे में बंद कर प्रताड़ित किया गया।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here