34 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कोरोना का कोहराम लखनऊ में भी मचने लगा, 220 नए मरीज़ आये सामने

लखनऊ: टीकाकरण अभियान के बीच राजधानी लखनऊ में कोरोना बम फूटा है। प्रदेश सरकार के मुताबिक, बुधवार को लखनऊ में 220 नए संक्रमित मिले।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कोरोना हेल्पलाइन में भी कोरोना का हमला
उधर लखनऊ के कोरोना हेल्पलाइन में भी 12 कर्मियों में संक्रमण मिलने के बाद से वहां पर खलबली मच गई है। वहीं, महानगर स्थित एक प्राइवेट स्‍कूल में संक्रमित मरीज मिलने के बाद नगर निगम ने स्‍कूल को सील कर दिया है। टीकाकरण के लिए 104 हेल्पलाइन नंबर के कार्यालय में भी करीब 14 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। राजधानी में राज्य हेल्प लाइन नंबर के ऑफिस को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। टीकाकरण करा रहे लोगों को इससे परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

प्रदेश में 737 नए संक्रमित मरीज़
वैसे बीते बीस दिनों में उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले डबल हो चुके हैं।स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, राज्‍य के सभी 75 जिले अब कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में हैं। राजधानी समेत कानपुर, प्रयागराज, गाजियाबाद, वाराणसी, मेरठ, आगरा, बरेली, कासगंज, संभल, महोबा, श्रावस्ती, सिद्धार्थनगर, रायबरेली, हापुड़ और बलरामपुर में बड़ी संख्या में नए संक्रमित मिल रहे हैं। प्रदेश भर में अकेले बुधवार को कोरोना के 737 नए संक्रमित मिले।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here