27 C
Mumbai
Monday, July 15, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

गंगूबाई में आलिया का दमदार डायलॉग कुंवारी आपने छोड़ा नहीं, श्रीमती किसी ने बनाया नहीं’

संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का धमाकेदार टीजर वीडियो रिलीज हो गया है। इस बार आलिया भट्ट ने अपने दमदार अवतार से फैंस को दीवाना बना दिया है। अब तक हाईवे, डियर जिंदगी और राजी जैसी फिल्मों में अलग अलग रोल से आलिया भट्ट ने लोगों को इंप्रेस किया है, लेकिन इस बार गंगूबाई के रोल में तो उन्होंने एकदम धमाका मचा दिया है। संजय लीला भंसाली के बर्थडे पर गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर वीडियो रिलीज किया गया है जिसमें आलिया भट्ट की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस कहा जा सकता है।

सौ. youtube video

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

सोशल मीडिया पर भी आलिया भट्ट की शानदार एक्टिंग और दमदार अवतार की जमकर प्रशंसा की जा रही है। हर कोई आलिया भट्ट के इस डिफरेंट रोल के लिए तारीफों के पुल बांध रहे हैं। इस वीडियो में आलिया के शानदार अवतार के साथ साथ, कई धमाकेदार डायलॉग भी हैं, जो इस वीडियो को और भी जानदार बना देते हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट का ऐलान भी उनके जन्मदिन के मौके पर किया गया।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले चर्चा थी कि ये फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी।

गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर लंबे समय से कहा जा रहा था कि ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी, लेकिन अक्षय कुमार की पृथ्वीराज और शाहिद कपूर की जर्सी भी दिवाली पर क्लैश हो रही है। अब कहा जा रहा है कि फिल्म इन दो बड़ी फिल्मों के चलते पहले रिलीज हो रही है।

ब्रेकिंग न्यूज…

दण्डित किये जायेंगे नियम तोड़ने वाले लोग
मुख्यमंत्री ने कहा कि नियमों का उल्लंघन करने वालों को दंडित किया जाएगा। मुख्यमंत्री के अनुसार, कोरोना वायरस के खिलाफ युद्ध में मास्क एकमात्र “ढाल” है। ठाकरे ने कहा, “मास्क पहनें, अनुशासन बनाए रखें और लॉकडाउन से बचने के लिए सामाजिक दूरी बनाये रखने के नियम का पालन करें।” आगेे पढेें

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कुंभ मेले पर भी मडरा रहा कोरोना का प्रकोप, इस बार होगा मात्र 28 दिन का ही आयोजन

पिछले कई दिनों से देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में अचानक उछाल आया है और उत्तराखण्ड सरकार ने इसी को देखते हुए हरिद्वार में आयोजित होने वाला कुंभ मेले में दो दिन की कटौती कर दी है, अब यह मेला 30 दिन के बजाय 28 दिनों का होगा जो 28 अप्रैल तक चलेगा। सरकार ने यह फैसला साधु संतों से बात करने के बाद लिया है। इस फैसले की जानकारी देते हुए मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि जल्‍द ही मेले की अधिसूचना जारी की जाएगी। आगे पढें…

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here