26 C
Mumbai
Wednesday, November 30, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

कर्नाटक में तिरंगे की जगह फहराया शिक्षण संस्थान में भगवा

हिजाब विवाद पर कर्नाटक के शिक्षण संस्थाओं में सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ता जा रहा है. सोशल मीडिया एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें शिमोगा के एक शिक्षण संसथान में भगवा पट्टा पहने एक भीड़ ने तिरंगे की जगह भगवा झंडे को फहराया और जय श्रीराम के नारे लगाए। इस मामले पर कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार का बयान भी आया है. उन्होंने ऐसी घटनाओं से प्रभावित शैक्षिक संस्थाओं को एक हफ्ते के लिए बंद करने का सुझाव दिया है.

वायरल वीडियो कर्नाटक के शिमोगा का बताया जा रहा है. इसमें एक शख्स झंडे के पोल पर चढ़ा हुआ है. वहीं नीचे कई अन्य लोग खड़े हैं, जिनको कथित रूप से छात्र बताया गया है. पोल पर भगवा झंडा लगने के बाद छात्र खुशी से चिल्लाते दिख रहे हैं.

हिजाब विवाद के बीच एक दूसरा वीडियो कर्नाटक के एक कॉलेज से सामने आया है, जिसमें कुछ लोग हिजाब पहने लड़की के सामने नारेबाजी कर रहे हैं और जय श्री राम के नारे लगे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही हिजाब पहने वजह लड़की कालेज कैम्पस में पहुँचती है वहां पहले से ही भारी संख्या में मौजूद लोग जो गले में भगवा रंग का गमछा पहने हुए हैं जय श्रीराम के नारे लगाने लगते हैं और उस लड़की के पीछे पीछे चलने लगते हैं. लड़की भी दिलेरी दिखाती है और बिना डरे कई बार ‘अल्लाहू अकबर’ का नारा लगाती है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here