29.7 C
Mumbai
Wednesday, April 17, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

दलित से कानपुर देहात में हुआ जानवरों जैसा बर्ताव, वीडियो हुआ वायरल

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में दलित पर अत्याचार का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. कानपुर देहात का एक वीडियो वायरल हो रहा. वीडियो में दबंग एक दलित युवक से उसकी जाति पूछते नजर आ रहे हैं. दलित युवक ने जैसी ही अपनी जाति बताई, आरोपी युवकों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. आरोपियों ने पीड़ित को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. पीड़ित के प्राइवेट पार्ट पर भी डंडों से हमला किया गया. घायल अवस्था में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह अमानवीय घटना कानपुर देहात में सामने आई है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कानपुर देहात में हुई इस वारदात में पीड़ित दलित मजदूर बताया जा रहा है. वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि आरोपी दलित युवक से उसकी जाति पूछने के बाद उसपर हमलावर हो गए. आरोपियों ने पीड़ित को लात-घूसों और लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा. वीडियो में साफ दिख रहा है कि पीड़ित को बेरहमी से पीटते हुए आरोपी उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा में घुसाने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो में पीड़ित युवक का दर्द से कराहता नज़र आ रहा है. घटना दो दिन पहले कानपुर देहात के अकबर पुर थाना क्षेत्र के आगूकमालपुर गांव की है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते दलित युवक की पिटाई की गई है. घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. कानपुर देहात के एडिशनल एस पी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि “वायरल वीडियो की जानकारी होते ही इस मामले में फौरन मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है. वीडियो में युवक को पीटते दिखने वाले एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. वीडियो में दो और लोग उसको पीटते हुए दिख रहे हैं. उनकी पहचान कर गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. इसके लिए पुलिस टीमें बना दी गई हैं.” युवक को इलाज के लिए कानपुर के हैलट हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here