38 C
Mumbai
Sunday, April 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कानपूर में मनचले ने कालेज के सामने ज़बरदस्ती भर दी लड़की की मांग

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक मनचले ने बीच सड़क पर लड़की को रोककर उसकी मांग में सिन्दूर भर दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची कानपुर पुलिस ने पूरा मामला जानने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, घटना के बाद दहशत में आए लड़की के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ शिकायत देने से इनकार कर दिया है. ऐसे में पुलिस ने आरोपी का शांतिभंग की धाराओं में चालान कर दिया है।

यह घटना शनिवार को कानपुर के किदवई नगर में हुई. कानपुर पुलिस की पूछताछ में जरौली की रहने वाली लड़की ने बताया कि वह शनिवार को पेपर देने के लिए कॉलेज पहुंची थी. अभी वह गेट के अंदर घुसने ही वाली थी कि उसके मोहल्ले में रहने वाला यदुवीर उसके सामने आ गया। आरोपी ने पहले उसका रास्ता रोका और उसका हाथ पकड़ लिया और दूसरे हाथ से बीच सड़क पर उसकी मांग में सिन्दूर भर दिया. लड़की ने बताया कि अचानक हुई इस घटना से पहले तो वह सन्न रह गई, लेकिन फिर जब उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग दौड़ पड़े.

उन्हें देखकर आरोपी ने उसे धमकी दी कि वह किसी और के साथ ऐसा नहीं होने देगा। इतना कहकर आरोपी मौके से भाग गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे लड़की के परिजनों ने बताया कि उसकी हाल ही में शादी तय हुई है. चूंकि आरोपी काफी समय से लड़की का पीछा कर रहा था, इसलिए शादी तय होने की खबर मिलने पर उसने ऐसी घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है. परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर देर शाम तक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन इसी बीच लड़की के ससुराल पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गये.

फिर सभी लोगों ने मिलकर पुलिस से कहा कि वे इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं. ऐसे में पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ शांति भंग की धाराओं के तहत कार्रवाई की है. पुलिस ने बताया कि आरोपी दबंग प्रवृत्ति का है. इसलिए पीड़िता के परिवार को डर था कि वह बाद में उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है या शादी में खलल डाल सकता है. इस कारण परिजनों ने कोई शिकायत नहीं दी है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here