29 C
Mumbai
Thursday, July 7, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

धर्म विशेष के खिलाफ जंतर-मंतर पर भड़काऊ नारेबाजी, अज्ञात के विरुद्ध पुलिस ने दर्ज की FIR

जंतर मंतर पर एक धर्म विशेष के खिलाफ इतवार को आपत्तिजनक नारेबाजी हुई, अब इस भड़काऊ भाषणबाज़ी के खिलाफ अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गयी

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

दरअसल रविवार को जंतर मंतर पर कुछ संगठनों ने क्विट इंडिया मूवमेंट और अंग्रेजों के बनाए पुराने कानून वापस लेने के लिए धरना दिया था. पुलिस ने बताया कि इसमें से कुछ लोगों ने एक धर्म विशेष के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी की थी.

पुलिस जानकारी के मुताबिक, इस मामले में दिल्ली के कनॉट प्लेस में FIR दर्ज की गई है. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, सेव इंडिया फाउंडेशन ने आठ अगस्त 1947 को हुए भारत छोड़ो आंदोलन की तर्ज पर भारत जोड़ो आंदोलन का आगाज किया है. जंतर-मंतर पर सेव इंडिया फाउंडेशन के अध्यक्ष प्रीत सिंह और महासचिव अरविंद त्यागी के अलावा सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता अश्विनी उपाध्याय, नीरज गजेंद्र चौहान, जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के अध्यक्ष अनिल चौधरी, हिंदू रक्षा दल के भूपेंद्र चौधरी, आर्य निर्मात्री सभा के सुनील आर्य, देवसेना से वृजभूषण सैनी, मां कामधेनु फाउंडेशन से दीपक तोमर, हिंदू सेना के विष्णु गुप्ता व देशभर के सैकड़ो लोगों ने इस प्रदर्शन में हिस्सा लिया.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पुलिस का कहना है कि इसे अश्विनी उपाध्याय ने कार्यक्रम आयोजित किया था, इस संबंध में एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है. दूसरी ओर अश्विनी उपाध्याय का कहना है कि उनका कार्यक्रम यूनाइटेड भारत को लेकर था, जिन लोगों ने धर्म विरोधी नारे लगाए, उनसे उनका या उनके संगठन का कोई लेना देना नहीं है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here